बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर और सोमी खान के रिश्ते में आई दरार, इंस्टाग्राम पर सोमी किया अनफॉलो!

0
166

बिग बॉस-12′ फेम सोमी खान और दीपक ठाकुर एकबार फिर चर्चा में हैं। रियलिटी शो में फैन्स को सोमी और दीपक की केमेस्ट्री बहुत पसंद आई थी। दोनों ही कंटेस्टेंट शो के दौरान अच्छे दोस्त भी बन गए थे। लेकिन अब खबरें आ रही हैं इनकी दोस्ती खत्म हो गई है। बता दे की बीते दिनों बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रहे श्रीसंत ने दीपिका कक्कड़ को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था।

 इस बाद अब खबर आ रही है की दीपक ठाकुर और सोमी खान के बीच भी दरार आ गई। ये लड़ाई इतनी बढ़ गई है कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इंडिया फॉरम से हुई बातचीत में दीपक ठाकुर ने इस बात को माना है कि उनके और सोमी खान के बीच कुछ गलतफहमियां हो गई हैं। दीपक ने कहा कि वो सोमी के साथ प्रोफेशनल रहकर अपनी आने वाली म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करेंगे। 

दीपक ने कहा, ‘हमारे के बीच इतना बड़ा कुछ नहीं हुआ है। हमारे बीच छोटी सी लड़ाई हुई है। मैंने सोमी को अनफॉलो किया है। मैं प्रोफेशनल रहूंगा, ये ऐसी लड़ाई नहीं है कि हम एक दूसरे की शक्ल भी न देखें। लेकिन सोमी खान से जब इस विषय में सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। सोमी ने कहा कि वो फिलहाल दीपक से बात नहीं करना चाहती हैं।

दीपक और सोमी ने अनूप जलोटा और डॉक्टर रीना मेहता के म्यूजिक एलबम ‘केसरिया बालम’ में काम किया है। कुछ दिन पहले ही दोनों इस गाने के शूटिंग के लिए भुज गए थे। हालांकि कुछ लोग इस लड़ाई के पीछे साजिश मान रहे हैं। लोगों का कहना है कि दोनों की एल्बम आने वाली है इसलिए ये लड़ाई एक पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है।