भजन सम्राट अनूप जलोटा 36 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ बिगबॉस पहुंचे खूबसूरती देख नहीं होगा विश्वास

0
581

फैमस भजन गायक अनूप जलोटा भीबिग बॉस 12 कंटेस्टेंट में से एक हैं। वह अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ जोड़ी बनाते हुए शो में एंटर हुए हैं। जुलाई में सिंगर के 65वें जन्मदिन की पार्टी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। कहा जा रहा था कि इनके बीच गुरू शिष्या से ज्यादा का रिश्ता है। हालांकि, अनूप जलोटा ने इन सभी खबरों को महज अफवाह बताया, लेकिन अब जसलीन ने इन अफवाहों  के सही बताया है।

 खबरों में अनुसार  शिष्या जसलीन मथारू  अनूप जलोटा पिछले साढ़े तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके इस अफेयर के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं है, यहां तक कि उनके माता-पिता को भी नहीं। अनूप जलोटा 65 साल के हैं, जबकि जसलीन की उम्र 28 है. दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है। उम्र में इतना फांसला होने के बावजूद दोनों ने बिग बॉस में आकर अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है।

जसलीन ने कहा, ‘हमारे रिश्ते का खुलासा मेरे पैरंट्स के लिए बड़ा शॉक होगा। हम पिछले साढ़े तीन साल से डेट कर रहे हैं। बिजी शेड्यूल के कारण हमें आमतौर पर साथ में समय बिताने का मौका कम ही मिल पाता है पर अब बिग बॉस की मदद से हम साथ में टाइम स्पेंड कर पाएंगे। साथ ही हमें यह भी पता चल जाएगा कि क्या हम जिंदगी भर का साथ निभा पाएंगे या नहीं।’

बिग बॉस में अनूप और जसलीन ने खुलासा किया कि दोनों ने कई सालों तक अपना रिश्ता छुपाकर रखा।  दोनों छुप-छुप के मिला करते थे. लेकिन इतने वक्त साथ रहने के बाद अब दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं। मालूम हो कि, अनूप पिछले कई सालों से गजल और भजन गायकी कर मशहूर हुए। उन्होंने तीन शादियां की। लेकिन जल्द ही तलाक हो गया। देखना दिलचस्प होगा कि जसलीन के साथ उनका यह रिश्ता शादी तक पहुंच पाता है या नहीं। आको बता दे की इनके अलावा शो में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत, टीवी स्टार करणवीर बोहरा और ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानी दीपिका कक्कड़,  जैसे कलाकार भी नज़र आने वाले है ।