बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने डेब्यू के पहले की थीं 3 बड़ी फिल्में रिजेक्ट, आज है फिल्मो की हॉट एक्ट्रेस!

0
184

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और फिट अभिनेत्री बिपासा उन गिनी चुनी एक्ट्रेस में शुमार हैं जो बोल्डनेस के मामले में तो जानी जाती हैं लेकिन इनकी एक्टिंग और इंटेलीजेंसी काभी कोई जवाब नहीं। आज बिपासा अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें। बिपाशा बसु का 40वां बर्थडे है। 2001 में बॉलिवुड में डेब्यू करने के बाद बिपाशा ने कई यादगार फिल्में की हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने डेब्यू के पहले की थीं 3 बड़ी फिल्में रिजेक्ट, आज है फिल्मो की हॉट एक्ट्रेस! 1

बता दे की साल 2001 में इन्होंने अक्षय कुमार के साथ विजय गिलानी की “अजनबी” में काम किया और पहली बार हिन्दी फिल्मों में कदम रखा। इस फिल्म को अब्बास-मस्तान ने निर्देशित किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में सफल रही पर कुछ नापसंद समीक्षाओं का कारण भी बनी। लेकिन साल 2002 की शुरुआत विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित ”राज” फिल्म के साथ हुआ था, जो बहुत ही सफल फिल्म साबित हुई। इस फिल्म से बिपाशा को एक अलग पहचान मिल, इसके बाद तो जैसे बिपाशा ने कामियाबी का हर आयाम छुआ। उन्हें कई बार बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमीनेट किया गया। और कई अवार्ड भी जीत चुकी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने डेब्यू के पहले की थीं 3 बड़ी फिल्में रिजेक्ट, आज है फिल्मो की हॉट एक्ट्रेस! 2

सुपरमॉडल प्रतियोगिता में बिपाशा ने भी भाग लिया था, जिसमें एक जज, विनोद खन्ना भी थे। वे बिपाशा को अपने बेटे, अक्षय खन्ना के साथ हिमालय पुत्र फिल्म में लेने की सोच रहे थे, पर बिपाशा ने ये कह कर इंकार कर दिया कि अभी वो काफी छोटी हैं और ये किरदार अंजला झवेरी को मिल गया साथ ही महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे  अभिषेक बच्चन के साथ जेपी दत्ता की फिल्म “आखिरी मुग़ल” के लिए मना लिया, पर ये फिल्म बन नहीं पाया और दत्ता ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट को बदल कर करीना कपूर के साथ रिफ्यूजी (2000) बना ली थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने डेब्यू के पहले की थीं 3 बड़ी फिल्में रिजेक्ट, आज है फिल्मो की हॉट एक्ट्रेस! 3

बिपाशा न सिर्फ अपनी फिल्मों और ऐक्टिंग को लेकर चर्चा में रही हैं, बल्कि कुछ विवाद भी उनकी लाइफ में हुए। ऐसा ही एक विवाद उनके एक विज्ञापन को लेकर हुआ था, जो उन्होंने एक इंटरनैशनल ब्रैंड के लिए शूट किया था। इस विज्ञापन में वह विवेक ओबेरॉय के साथ थीं और विज्ञापन में बिपाशा ने एक टॉपलेस सीन दिया था। उस वक्त वह विज्ञापन काफी चर्चित रहा, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार इसे भारत में कभी रिलीज़ नहीं किया गया और बैन लगा दिया गया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने डेब्यू के पहले की थीं 3 बड़ी फिल्में रिजेक्ट, आज है फिल्मो की हॉट एक्ट्रेस! 4

बता दे की अभिनेत्री बिपाशा सोशल मीडिया पर तो काफी ऐक्टिव रहती ही हैं अपनी डेली लाइफ में भी वह बेहद ऐक्टिव हैं। बिपाशा बसु को बिकीनी पहनना बेहद पसंद है और यह बात वह कई बार स्वीकार भी कर चुकी हैं। बिपाशा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ज़्यादातर फोटोज़ बिकीनी में ही हैं। फिल्मों की बात करें, तो बिपाशा 3 साल से फिल्मों से दूर हैं। वह पिछली बार साल 2015 में आई हॉरर फिल्म ‘अलोन’ में नज़र आई थीं। फैन्स को अब बिपाशा के फिल्मों में लौटने का बेसब्री से इंतज़ार है। देखते हैं कि अब उनका यह इंतज़ार कब खत्म होता है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here