Breaking News

अश्लील फोटोशूट करवाने पर चर्चाओं में आयी थी ये एक्टेस, फिल्म दुनिया छोड़ बसाया बिजनेसमैन के साथ घर!

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में अभिनेता मनोज वाजपई की दूसरी पत्नी के रोल में नज़र आयी अभिनेत्री रीमा सेन ने 29 अक्टूबर को अपना 38 वा जन्मदिन मनाया है।’मालामाल वीकली’, ‘जाल: द ट्रैप’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में जबरदस्त एक्टिंग की है। लेकिन फिल्मों में सफलता नहीं मिलने पर उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ी दी और घर बसा लिया।

बता दे की कोलकाता में जन्मी रीमा अपनी स्कूलिंग पूरी करने के बाद परिवार के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। रीमा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। रीमा ने शुरुआती दौर में कई कंपनियों के लिए विज्ञापन किए। इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्मों में काम करना शुरू किया। साल 2000 में सुपरहिट तेलुगु फिल्‍म ‘चित्रम’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्‍म में जानकी के किरदार में उन्‍हें खूब सराहना मिली।

रीमा ने फिल्म ‘हम हो गए आपके’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में रीमा ने फरदीन खान के साथ काम किया था। साल 2001 में रिलीज हुई ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। बॉलीवुड में साइड एक्ट्रेस बनकर रह गईं रीमा का नाम साउथ की सफल एक्ट्रेस में शुमार है।

आपको बता दे की साल 2006 में रीमा अपने एक फोटोशूट को लेकर कानूनी पचड़े में फंस गई थीं। उन्होंने एक तमिल न्यूजपेपर के लिए ये फोटोशूट करवाया था।मदुरई कोर्ट ने रीमा सेन के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। रीमा के साथ शिल्पा शेट्टी का नाम भी इसमें शामिल था। आरोप लगाया गया था कि रीमा और शिल्पा ने जो फोटो खिंचवाई हैं वो अश्लील है।

बता दे की रीमा ने साल 2012 में बिजनेसमैन शिव करन सिंह से शादी कर ली थी। रीमा फिलहाल अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं। रीमा आजकल लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, लेकिन आज भी उनके फैंस उनका बड़े पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रीमा सिर्फ अपनी शादीशुदा लाइफ एंज्वॉय कर रही हैं। रीमा का एक बेटा भी है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.