Friday, July 1, 2022
HomeHindiसुनिधि चौहान ने 18 की उम्र में की पहली शादी, तलाक के...

सुनिधि चौहान ने 18 की उम्र में की पहली शादी, तलाक के 9 साल बाद की थी 14 साल बड़े व्यक्ति से की दूसरी शादी!

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी और सबसे फेमस सिंगर सुनिधि चौहान संगीत की दुनिया में एक जाना-माना नाम है। सुनिधि चौहान ने अपनी अनोखी आवाज से गायकी की दुनिया खूब नाम कमाया। आज सनिधि अपना 36वां बर्थडे  माना रही हैं। सुनिधि म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। हिंदी के अलावा सुनिध ने मराठी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, पंजाबी, बंगाली, असमी, नेपाली और उर्दू में भी गाने गाए हैं। सिंगर के अलावा सुनिधि एक फैशन आइकन भी हैं।

बता दे की सुनिधि ने अपने करियर की शुरुआत 4 साल की उम्र से की थी। सुनिधि के पिता भी एक थिएटर आर्टिस्ट थे। छोटी उम्र में ही सुनिधि स्टेज शोज और प्रतियोगिता में हिस्सा लिया करती थीं। एक रियलिटी शो के दौरान एक्ट्रेस तबस्सुम ने इस छोटी सी बच्ची के टैलेंट को पहचान लिया था। तबस्सुम ने सुनिधि के माता-पिता से मुंबई आने के लिए कहा। इसके बाद सुनिधि ने मुंबई आकर दूरदर्शन के सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शो ‘मेरी आवाज सुनो’ प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। सुनिधि ने ये प्रतियोगिता जीतकर लता मंगेशकर ट्रॉफी पर कब्जा किया था।

 बता दे की धीरे धीरे सुनिधि ने संगीत की दुनिया में जगह बनानी शुरू कर दी थी। 16 साल की उम्र में सुनिधि को फिल्म मेकर रामगोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म ‘मस्त’ में मौका दिया था। रुकी रुकी सी जिंदगी’ के लिए सुनिधि को फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। सुनिधि अब करीब 3000 से ज्यादा गाने गा चुकी हैं।  इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट रहे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments