Breaking News

जब अभिनेत्री डिंपल से सनी देओल की शादी की उडी थी अफवाह, सालो बाद विदेश में हाथ थामे आये थे नजर!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं।सनी देओल 80 और 90 के दशक में सबसे पॉपुलर हीरो रहे। इस दौरान उनकी लगभग हर फिल्‍म हिट रही। सनी देओल ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में नया मुकाम हासिल किया और पिता की विरासत को आगे बढ़ाया है। 1983 में आई फिल्‍म बेताब से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने वाले सनी देओल उस वक्‍त के सबसे हाईएस्‍ट पेड एक्‍टर माने जाते हैं। सनी देओल 1984 में आई फिल्‍म सोहनी माहवाल में किए गए अपने अभिनय से दर्शकों के लिए सुपरस्‍टार बन गए।

बता दे की फिल्मों के अलावा सनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। एक जमाने में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी। सनी देओल का नाम डिंपल कपाडि़या के साथ जोड़ा गया। 80 के दशक में यह जोड़ी दर्शकों के बीच इतनी पॉपुलर थी कि दोनों की जोड़ी की फिल्‍म का हिट होना माना जाता था। इस दौरान ही सनी और डिंपल के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। दोनों के अफेयर की चर्चाएं पब्लिक में खूब होती थीं। यही वजह थी कि उस वक्‍त के सभी डायरेक्‍टर इन दोनों को एकसाथ कास्‍ट करने के लिए बेताब रहते थे। 2018 में दोनों को लंदन की गलियों में एकसाथ देखा गया तो उनके बीच प्‍यार होने की बात का यकीन हो गया।

 एक रिपोर्ट के मुताबिक अमृता सिंह की मां सनी और उनके रिश्ते के खिलाफ थीं। रिपोर्ट के मुताबिक अमृता की मां ने सनी देओल के परिवार की छानबीन शुरू कर दी। इसके बाद जो हकीकत सामने आई उसे जानकर हैरान रह गईं। अमृता की मां को पता चला कि सनी देओल का रिलेशनशिप लंदन में पूजा नाम की एक लड़की से है। यही नहीं सनी की शादी भी पूजा से इंग्लैंड में हो चुकी है। एक तरफ अमृता के सामने सनी की पूरी सच्चाई आ गई थी। वहीं दूसरी ओर पूजा को अपने पति के अफेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।
इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि देओल परिवार सनी देओल की शादी को सीक्रेट रखना चाहते थे। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका करियर शुरू ही हुआ था। उस दौर में किसी एक्टर के शादीशुदा होने पर उसका करियर खत्म माना जाता था। सनी लगातार अपने शादीशुदा होने से इनकार करते रहे। तब तक सनी और अमृता का रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो चुका था। आपको बता दें, सनी देओल और पूजा देओल साल 1984 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के दो बच्चे हैं करण देओल और राजवीर देओल। हाल ही में फिल्म पल पल दिल के पास फिल्म से उनके बेटे करन देओल ने फिल्मो में अपना डेब्यू किया है फिल्म कुछ खास कमाल नही दिखा पाई लेकिन देओल परिवार की एक और पारी की शुरुआत हो चुकी है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *