मुस्लिम निर्देशक पर आया था इस अभिनेत्री का दिल, पिता से मिलवाने पर छुपाई थी ये बात!

0
123

दोस्तों टीवी एंकर और एक्‍ट्रेस मिनी माथुर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 21 अगस्त 1975 को दिल्ली में जन्मीं मिनी माथुर वीजे भी रह चुकी हैं। मिनी ने अपनी पढ़ाई लेडी श्रीराम कॉलेज से की। इसके बाद उन्होंने गाजियाबाद के इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी से एमबीए की पढ़ाई की। पढ़ाई के दौरान ही उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे, जिसके बाद मिनी ने इसी में अपना करियर आगे बढ़ाया।

बता दे की मिनी माथुर ने बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक कबीर खान से शादी की। दोनों की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए मिनी ने खुद अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलासा किया था।

बता दे  की मिनी बताती हैं कि उनके पिता काफी सख्त मिजाज के हैं। ऐसे में वो हरगिज नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी किसी दूसरे समुदाय में शादी करे। यही नहीं वो तो चाहते थे कि उनका होने वाला पति बैंकर या इंजीनियर हो। जब कबीर खान को मिनी डेट कर रही थीं तो उन्होंने पूरी प्लानिंग के साथ घरवालों से मिलवाया था।

कबीर खान मुस्लिम हैं। मिनी ने कबीर को अपना दोस्त बताकर पिता से मुलाकात करवाई और उनका सरनेम भी नहीं बताया। दोनों को करीब एक साल का वक्त लगा तब जाकर कबीर ने मिनी के पिता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। उस वक्त कबीर ने अपना सरनेम बताया। मिनी के पिता तब तक कबीर को पसंद करने लगे थे और दोनों की शादी हो गई। मिनी और कबीर के एक बेटा विवान और बेटी सैराह हैं। बता दे की कबीर सिंह जल्द फिल्म 83 लेकर आ रहे है इसी फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह है साथ ही दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म हिस्सा बन चुकी है।