Breaking News

हिमांशी खुराना के साथ विवाद को लेकर खबरों में आईं थीं शहनाज गिल, आज घर घर में हो चुकी पॉपुलर!

दोस्तों पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल हाल ही में 27 जनवरी को 27 वा जन्मदिन मनाया है।शहनाज गिल ने पंजाब की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है।  एक्टिंग की बात करें तो पहली बार वह गुरविंदर सिंह के शिव की किताब में नजर आई थीं, जिसके बाद शहनाज लगातार अपने सुनहरे करियर की तरफ आगे बढ़ती रहीं और कई पंजाबी एल्बम में दिखाई दीं।

पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में जन्मीं शहनाज गिल इन दिनों बिग बॉस में अपनी पर्सनालिटी को लेकर खासी चर्चा में बनी हुई हैं। लोग उन्हें खासा पसंद कर रहे हैं और बिग बॉस 13 की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट भी मानी जा रही हैं। बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का ख्वाब देखने वाली शहनाज ने जब से बिग बॉस में एंट्री ली है, तब से उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है। ऐसे में उनके बहुत सारे फैन उनकी पुरानी जिंदगी के बारे में जरूर जानना चाहते होंगे।

पंजाब से निकलकर बिग बॉस 13 में अपनी किस्मत आजमाने आईं शहनाज गिल आज लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। शहनाज ने साल 2015 में एक मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद एक गाने के वीडियो में उन्हें मौका मिला। ये गाना था ‘शिव दी किताब’। इसके बाद वो एक के बाद एक कई वीडियो सॉन्ग में नजर आईं। या बेबी और लाख लाहनता से उन्हें काफी पहचान मिली और वह पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर हो गईं।

शहनाज गिल ने साल 2019 में ही उन्होंने ‘काला सा काला’ से डेब्यू किया था। हालांकि इस फिल्म में वह लीड रोल में नहीं थीं, लेकिन इसके बाद भी उनके काम को काफी सराहना मिली थी। शहनाज पहली बार लाइमलाइट में आईं थीं, जब उनकी पंजाब की ऐश्वर्या राय मतलब हिमांशी खुराना के साथ सोशल मीडिया पर उनकी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। शहनाज गिल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर इन दिनों उनके 10 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *