Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया का बिट्टू सरदार अब हो...

ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया का बिट्टू सरदार अब हो गया बहुत बड़ा, लुक देखकर आ जाएगी सनी देओल की याद!

दोस्तों बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन की पॉपुलर फिल्म कोई मिल गया मूवी को बड़े से लेकर वृद्ध तक सभी को पसंद आती है। फिल्म में एलियन को दिखाया गया है। इस मूवी में मुख्य किरदार के रूप में रितिक रोशन, प्रीति जिंटा एवं रेखा ने भूमिका निभाया है। रितिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने फिल्म को डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में कई चाइल्ड आर्टिस्ट नज़र आये थे, आज हम इसी फिल्म में दिखाए गए एक चाइल्ड एक्टर बिट्टू सरदार के विषय में बताने वाले हैं। जिसने कोई मिल गया मूवी में रितिक रोशन के दोस्त की भूमिका को निभाया था और दोनों की दोस्ती बहुत पक्की वाली दोस्ती थी। बिट्टू सरदार जिनको सरदार जी के रूप में फिल्म में देखा गया था।

उनका वास्तविक नाम अनुज पंडित शर्मा है। जब इन्होंने कोई मिल गया फिल्म किया था। तब वह बहुत छोटे थे और एक चाइल्ड एक्टर के रूप में भूमिका को निभा रहे थे और पूरे फिल्म में अपनी क्यूट अदाओं से दर्शकों का दिल भी जीता था। फ़िल्म में हंसिका मोटवानी, अनुज पंडित शर्मा, मोहित मक्कड़, ओमकार पुरोहित, जय चौकसी और प्रणिता विश्नोई ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था।

इनमें से प्रिया (हंसिका मोटवानी) और बिट्टू (अनुज पंडित शर्मा) फ़िल्म के अहम किरदार थे। रोहित (ऋतिक रोशन) के बेस्ट फ़्रेंड्स थे। हंसिका मोटवानी आज 30 साल की हो चुकी हैं और टॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं। जबकि अनुज पंडित शर्मा भी अब काफ़ी बड़े हो चुके हैं। आज भले ही बिट्टू सरदार उर्फ अनुज पंडित शर्मा बड़े हो गए हैं। लेकिन आज भी उनकी पहचान बिट्टू सरदार के रूप में ज्यादा होती है।

अनुज शर्मा अभी बड़े हो गए हैं और सोशल मीडिया में उनके फैन फॉलोअर्स भी बहुत ज्यादा है। वर्तमान समय में अनुज केवल फिल्मों तक ही सीमित नहीं हैं। उन्होंने कई सारे सीरियल एवं वेब सीरीज में भी काम किया हुआ है। आखिरी बार इनको सोनी चैनल पर आने वाला सीरियल परवरिश टू में देखा गया था। जहां पर उन्होंने एक बेटे का किरदार निभाया था। इसके साथ ही उन्हें हॉटस्टार के वेब सीरीज में भी देखा गया है। हॉटस्टार में एक चैनल है ट्वीट्स। जहां पर उन्होंने एक वेबसीरीज में बामिनी बॉयस में जिम ट्रेनर का किरदार निभाया था। साथ ही अनुज को टोटल सियापा में भी देखा गया था।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments