सलमान की ऑनस्क्रीन बहन से रहा धर्मेंद्र के बेटे का अफेयर, 5 साल बाद इस कारण टूटा था रिश्ता!

0
497

बॉबी देओल जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 में नजर आने वाले है। इस फिल्म में वे सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग अभी जारी है।बहुत कम लोगो को पता होगा की बॉबी का अफेयर नीलम कोठरी से रह चुका है। बता दे नीलम हम साथ साथ है फिल्म में सलमान खान की बहन के किरदार से फेमस हुई थी। खबरों की माने तो बॉबी और नीलम 5 सालों तक रिलेशनशिप में थे। हालांकि किन्हीं कारणों की वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई थी।

एक वक्त था जब बॉबी और नीलम एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस थे। दोनों के क्लोज फ्रेंड्स आज भी इस बात को जानते हैं। दोनों का अफेयर शादी तक नहीं पहुंच पाने की वजह बॉबी के पिता धर्मेंद्र माने जाते हैं।   दरअसल धर्मेंद्र इस रिलेशनशिप के सख्त खिलाफ थे। वे नहीं चाहते थे कि उनका एक भी बेटा बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस से शादी करे। इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

नीलम अपने और बॉबी के रिश्ते के बारे में खुलकर बता चुकी है। इंटरव्यू में नीलम ने बॉबी के साथ ब्रेकअप को लेकर भी बात की थी। नीलम का यह भी कहना था की वे दोनों एक दूसरे से आपसी सहमति से अलग हुए थे। उनके अलगाव में किसी तीसरे का कोई हाथ नहीं था। कई लोगो ने नीलम और बॉबी के ब्रेकअप की वजह पूजा भट्ट को बताया गया था। हालांकि नीलम ने बॉबी की पूजा के साथ नजदीकियों को कोरी अफवाह बताया था।  साल 1996 में बॉबी देओल तान्या आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। बॉबी और तान्या की मुलाकात मुंबई के रेस्टोरेंट में हुई थी। उस समय बॉबी देओल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और उनकी फिल्म बरसात रिलीज ही हुई थी।

तान्या पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर है। बॉबी और तान्या के दो बेटे आर्यमान और धरम हैं। बॉबी देओल ने  बिच्छू, सोल्जर, गुप्त और बादल जैसी फिल्मों में काम कर बॉलीवुड में पहचान बनाई थी।नीलम की पहली शादी ऋषि सेठिया के साथ हुई थी। ऋषि से तलाक के बाद नीलम ने साल 2011 में टीवी अभिनेता समीर सोनी के साथ दूसरी शादी की है। नीलम और समीर ने एक बेटी अहाना को गोद लिया है। समीर ने भी नीलम के साथ यह दूसरी शादी की है। समीर की पहली पत्नी का नाम राजलक्ष्मी आर रॉय था। वही दूसरी और बॉबी की शादी तान्या से साल 1996 में हुई थी।