ये हैं बॉलीवुड के 10 करोड़पति सुपरस्टार की खूबसूरत बेटियां, देखे तस्वीरे!

0
82

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक अभिनेताजिन्होंने अपने अभिनय से पूरी दुनिया में नाम कमाया है लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन 10 कलाकारों की बेटियों के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं। जो इंडस्ट्रीज में अपनी खूबसूरती से अपने मातापिता से फेमस हो चुकी हैं। जिनके पिता आज करोड़ों अरबों की संपत्ति के मालिक बन बैठे हैं।

सुहाना खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान फिल्मो में आने से पहले भी काफी चर्चाओ में रहती है, बता दे की सुहाना खान  के पिता किंग खान आज 600 मिलियन डॉलर के मालिक हैं।

सारा अली खान

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी बहुत कम समय में फैमस हो चुकी है बता दे की सारा के पिता सैफ अली खान नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखते हैं। जो आज करीब 1100 मिलियन डॉलर के मालिक हैं।

 इरा खान

बॉलीवुड फिल्म जगत के सुपर स्टार आमिर खान की बेटी इरा खान काफी समय से खबरों में बनी हुई है, बता दे की इरा एक फिल्म मेकर बनना चाहती है, इरा के पिता आमिर खान आज की तारीख में 550 मिलियन डॉलर के मालिक हैं।

श्रुति हासन

साउथ और बॉलीवुड फिल्मो की जानी मानी एक्ट्रेस श्रुति हासन के पिता कमल हासन सालों से एक्टिंग की दुनिया में हैं।जिनके पास 100 मिलियन डॉलर के धनी है।

अनन्या पांडेय

अपने ज़माने के जाने माने अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड मे डेब्यू किया हैं। जिनके पिता 40 मिलियन डॉलर के मालिक हैं। और आज अभी फिल्मो में काम करते नजर आते रहते है।

सोनम कपूर

बॉलीवुड फिल्म जगत के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर  भी फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री है बता दे की अभिनेता अनिल कपुर आज भी फिल्मो में एक्टिव हैं। जो आज राजाओं की तरह जिंदगी जीते हैं। जिनके पास आज 115 करोड़ रुपये की दौलत हैं।

आथिया शेट्टी

बॉलीवुड फिल्म जगत के एक्शन हीरो सुनील सेट्टी की बेटी अभिनेत्री आथिया के पिता सुनील फिल्मो में काम करने के आलावा अच्छे बिजनेसमैन भी हैं। जो आज बॉलीवुड के दूसरे अंबानी कहलाते हैं। जिनकी सालाना नेटवर्थ 100 मिलियन डॉलर हैं।

 न्यासा देवगन

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी न्यासा ने अब तक फिल्मो में कदम नहीं रखा फिर भी आज वह काफी पॉपुलर स्टार किड्ज़ में शामिल हो गई हैं। जिनके पिता आज 250 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा ने आज अपने पिता से ज्यादा नाम कमा लिया हैं। जिनके पिता शक्ति कपूर के पास 150 करोड़ की सम्पति के मालिक हैं।

श्वेता बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के पास आज किसी बात की कमी नहीं हैं। जिनकी बेटी श्वेता बच्चन खूबसूरत होने के बाद भी हीरोइन नहीं बनी बल्कि आज वह शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं।