अजय देवगन के साथ पहली बार दिखाई देगी बाॅलीवुड की ये पोपुलर अभिनेत्री!

 दोस्तों बाॅलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन की इस साल रिलीज हुई दोनों फिल्में टोटल धमाल और दे दे प्यार दे बाॅक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। अब इन फिल्मों के बाद अजय देवगन अपने आने वाले कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। अजय देवगन की भी कई फिल्में लाइन में हैं, जिनमें ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ और ‘चाणक्य’ जैसी फिल्में शामिल हैं।  आज हम आपको अजय देवगन कि आने वाली एक ऐसी ही अनाम फिल्म के बारे में बताने जा रहे है जिसका निर्देशन लव रंजन कर रहे हैं। जिसमे वे पहली बार बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री के साथ नज़र आयेंगे!

बता दें कि लव रंजन के निर्देशन और भूषण कुमार के निर्माण में बन रही यह त्रिकोण प्रेम पर आधारित एक रोमांटिक काॅमेडी फिल्म बताई जा रही है जिसमे अजय देवगन और रणबीर कपूर मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।लेकिन आपको बता दें कि अजय देवगन और रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में बाॅलीवुड कि खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण और ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ फेम नुसरत भरुचा ने लव रंजन की फिल्म साइन की है, जिसमें अजय देवगन और रणबीर कपूर भी नजर आनेवाले हैं।

इस फिल्म को अजय देवगन के करियर में बन रही अब तक कि सबसे शानदार फिल्म बताया जा रहा हैं। क्योंकि इस फिल्म के द्वारा अजय देवगन, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन रणबीर के पिता की भूमिका में नजर आएंगे और इस प्रॉजेक्ट पर काम इस साल के अंत तक शुरू होगा। फिल्म की रिलीज़ डेट की बात करें तो यह दिसम्बर 2020 बताई जा रही है।  

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *