इस खुबसूरत अभिनेत्री के लिए आजतक कुवारें हैं अक्षय खन्ना, इस वजह से नही हो पाई दोनों की शादी!

0
331

दोस्तों अपने जामने के जाने माने अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना का फिल्म करियर उनके पिता की तरह सफल नही रहा लेकिन उनकी कुछ फिल्मे लोगो को आज भी पसंद है।  20 साल के करियर में अक्षय खन्ना ने पर्याप्त से कम फिल्में की हैं. बीच में गैप लेते रहे. ‘बॉर्डर’, ‘दिल चाहता है’, ‘डोली सजा के रखना’, ‘ताल’, ‘गांधी माई फादर’, ‘हमराज़’, ‘दीवानगी’, ‘गली-गली चोर है’, ‘आ अब लौट चलें’ और ‘हलचल’ – अलग-अलग दर्शक वर्ग को काफी पसंद हैं। 

आज आपको अक्षय खन्ना के बारे में एक बात बताने वाले की आखिर अब तक उन्होंने शादी क्यों नही की और आखिर किस तरह उनकी शादी बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ होते होते रहे गई। जिस एक्ट्रेस को अक्षय खन्ना बेहद पसंद करते हैं वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड जगत की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार करिश्मा कपूर हैं। करिश्मा कपूर को अक्षय खन्ना बहुत प्यार करते थे।

लेकिन अपने सर्मीले स्वाभाव के कारण उन्होंने कभी भी अपने प्यार का इजहार नहीं किया। हालाँकि उन्होंने अपने पिता विनोद खन्ना से इस बारे में बात की थी तो उनके पिता ने करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर के पास शादी का प्रस्ताव भेजा था।लेकिन जानकारी के अनुसार उनकी पत्नी बबीता कपूर ने इस रिश्ते से मना कर दिया क्यों कि उस समय करिश्मा कपूर का कैरियर आसमान छू रहा था और देखते ही देखते ये शादी होते-होते रह गई फिर उन्होंने कभी भी शादी को लेकर बात नहीं की और करिश्मा कपूर की शादी बिज़नेसमेन संजय कपूर के साथ हो गई।

हालाँकि कुछ सालों में ही दोनों का तलाक हो गया और आज तक करिश्मा कपूर अकेले ही जिन्दगी बिता रही हैं और अक्षय खन्ना ने भी शादी के बारे में कभी नहीं सोचा है। बता दे की अक्षय खन्ना ‘मॉम’ और ‘इत्तेफाक’ जैसी फिल्मों में नजर आए अक्षय के आने वाले प्रोजेक्ट्स भी एक्साइटिंग हैं। पूर्व-प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की लाइफ पर बन रही फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में वो मीडिया एडवाइजर संजय बारू का रोल कर रहे हैं। राज निदिमोरू और कृष्णा डीके की एक पोलिटिकल वेब सीरीज को लेकर भी उनसे बात की गई है जिसका आइडिया उन्हें पसंद आया. वे ‘रहस्य’ के डायरेक्टर मनीष गुप्ता की अगली फिल्म ‘सेक्शन 375 मर्ज़ी या ज़बरदस्ती’ भी कर रहे हैं। इसमें उनका रोल एक तेज़-तर्रार वकील का है।