अब तक कुंवारे हैं अक्षय खन्ना, इस एक्ट्रेस की वजह से नहीं की शादी!

0
1505

 बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जान जाते हैं। 70 के दशक के सुपरहिट अभिनेता रहे विनोद खन्ना के बेटे हैं। अक्षय के एक भाई राहुल खन्ना और दो बहनें साक्षी और श्रद्धा खन्ना हैं। राहुल कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अक्षय ने फिल्म हिमालय पुत्र (1997) से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। अक्षय खन्ना का जन्म 28 मार्च 1975 में हुआ था। उनके पिता विनोद खन्ना सुपरहिट फिल्मों की बौछार लगा दी थी। लेकिन धीरे धीरे इनका फ़िल्मी करियर खत्म होता गया।

सिमी ग्रेवाल के एक चैट शो में अभिनेता ने खुलासा करते हुए कहा था ‘जयललिता में कुछ ऐसी बातें हैं जो मुझे उनकी ओर आकर्षित करती हैं, क्योंकि वह बहुत ही सेक्रेटिव हैं। वहीं, अक्षय खन्ना के अफेयर की बात करें तो उनका नाम तीन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। फिल्म साया (2003) की लीड अभिनेत्री तारा शर्मा संग उनके अफेयर की चर्चा चली थी।  खबरों की माने तो अक्षय खन्ना ने घर की जिम्मेदारियों और उम्र ज्यादा होने की वजह से शादी नहीं की है। वहीं, जिन लड़कियों से उनका अफेयर रहा था उनमें से एक भी उनको नसीब नहीं हुई।

बता दे की अक्षय और तारा कभी भी इस रिश्ते पर खुलकर नहीं बोल पाए। देखते ही देखते दोनों का ब्रेकअप हो गया।तारा शर्मा से पहले अक्षय का नाम अभिनेत्री रिया सेन संग भी जुड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की मुलाकात फिल्म लव यू हमेशा (1999) के सेट पर हुई थी जहां दोनों के बीच प्यार पनपने लगा था। अक्षय के लिए मुसीबत तब खड़ी हो गई जब रिया अभिनेता जॉन अब्राहम के करीब जाने लगीं और इसके चलते उन्होंने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया। वहीं, जॉन से अलग होने के बाद रिया वापस अक्षय खन्ना के पास गई थीं लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक सका।

बता दे की अभिनेता विनोद खन्ना दिग्गज एक्टर थे लेकिन अक्षय शर्मीले स्वभाव के कारण सफल नहीं हो पाए। अब तक शादी नहीं की है। खबरों की माने तो अक्षय की शादी अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ भी होने वाली थी लेकिन किसी कारण ये भी नही हो पाई, हालांकि अक्षय खन्ना इकलौते ऐसे एक्टर नहीं है जिन्होंने अब तक शादी नहीं किया है, सलमान खान भी फिलहाल बीना शादी के अब तक कंवारे बेठे है,  खबरों की माने तो अक्षय खन्ना ने घर की जिम्मेदारियों और उम्र ज्यादा होने की वजह से शादी नहीं की है। वहीं, जिन लड़कियों से उनका अफेयर रहा था उनमें से एक भी उनको नसीब नहीं हुई।