बिना शादी किये 14 साल छोटी लड़की के बच्चे का बाप बनने वाला है ये अभिनेता!

0
562

दोस्तों बॉलीवुड जानी मानी अभिनेता अर्जुन रामपाल ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, बता दे की अर्जुन कपूर  साल 1998 में मेहर जेसिया से शादी की थी। शादीके बाद दोनों दो बेटियों के माता पिता बने थे। लेकिन करीब 20 साल तक एक साथ रहें एक बाद अभिनेता अर्जुन रामपाल ने पिछले साल से तलाक ले लिए था।

पत्नी से जुड़ा होने के बाद से आज तक वह साउथ अफ्रीकन मॉडल गैब्रिएला डिमेट्रिएड्स को डेट कर रहे हैं। जो उनसे करीब 14 साल छोटी हैं। जिन्होंने कुछ समय पहले सोशल मिडिया के जरिये खबर दी थी की उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रिएड्स प्रेग्नेंट हैं। जिसके बाद से अर्जुन रामपाल लगातार चर्चे में बने हुए हैं।

अर्जुन और गैब्रिएला ने अब तक शादी नहीं की हैं। अब बिना शादी किये अर्जुन 14 छोटी लड़की के बच्चे के पिता बनेंगे। जो पहले से ही दो बेटियों के पिता हैं। जिनका नाम मायरा और माहिका हैं। जो आज काफी बड़ी हो चुकी हैं और अपनी मां मेहर से साथ रहती हैं।

कुछ दिनों पहले ही अर्जुन और गैब्रिएला ने अपने घर बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन किया था। जहा दोनों ने मेहर और दो बेटियों मायरा और माहिका को भी बुलाया था। पर मेहर इस पार्टी में नजर नहीं आई। पार्टी में दोनों के करीबी फ्रेंड्ज ने दोनो को बधाई देने पहुंचे थे।ऐसे में हाल ही में अर्जुन और गैब्रिएला को एक साथ बांद्रा के एक सलून के बहार स्पॉट किया गया गया था। जहा अर्जुन काले चश्मे के साथ सफ़ेद टीशर्ट और काले रंग के पेंट में नजर आये थे। उनकी गैब्रिएला को भी अर्जुन की तरह सफ़ेद और काले रंग के कपड़ों मेदेखा गया था। जहा दोनों ने एक साथ केमरामैन को पोज भी दिया था।