बॉलीवुड के इस मशहूर विलन की भयानक कार हादसे में हुई थी मौत

0
291

बॉलीवुड की हर फिल्म में सकडों कलाकार काम करते है. लेकिन लोग सिर्फ लीड रोल में रहने वाले सितारों को ही याद रखते है. अक्सर साइड रोल करने वाले छोटे मोटे आर्टिस्ट को लोग बहुत जल्दी भुला देते है. आज हम आपको ऐसे ही एक्टर के बारे में बताने जा रहे है जो 100 से ज्यादा फिल्मो में काम कर चूका है. लेकिन लोगो ने उसे बहुत जल्दी भुला दिया.

बॉलीवुड के इस मशहूर विलन की भयानक कार हादसे में हुई थी मौत 1

 

आज हम 90 के दशक के मशहूर अभिनेता महावीर शाह की बात कर रहे है. शाह ने बहुत सी फिल्मो में विलन का रोल निभाया था.  इनके कुछ यादगार रोल्स की बात करें तो यह सलमान खान की फिल्म जुड़वाँ में इंस्पेक्टर शर्मा के किरदार में नज़र आये थे. इसके बाद यह अभिनेता मेहंदी फिल्म में बड़े मियाँ छोटे मियां में भी नज़र आये थे.

बॉलीवुड के इस मशहूर विलन की भयानक कार हादसे में हुई थी मौत 2

 

Manikarnika Tailer Out Watch Now

महावीर एक शानदार कैरियर को आगे बढ़ा रहे थे लेकिन नियति को शायद कुछ और ही मंजूर था. साल 2000 में महावीर दो महीने की छुटियाँ मनाने के लिए अमेरिका गए थे. लेकिन वहां एक भयानक कार हादसे में इनकी मौत हो गयी. महावीर शिकागो के पास हाईवे से गुजर रहे थे. वहां इनकी कार एक कार से टकरा गयी. हालाँकि इस टक्कर में उन्हें कोई ख़ास नुक्सान नहीं हुआ.

 

बॉलीवुड के इस मशहूर विलन की भयानक कार हादसे में हुई थी मौत 3

लेकिन जब यह गाड़ी से बाहर निकलकर जाने लगे इतने में पीछे से आ रही एक तेज रफ़्तार कार ने इन्हें टक्कर मार दी. इस टक्कर से इन्हें कई गंभीर चौट आई. इन्हें तुरंत हेलीकाप्टर से एक हॉस्पिटल पहुँचाया गया. लेकिन चौट बहुत गहरी थी और ये बच नहीं पाए. जब इनकी मौत हुई तो ये मात्र 40 साल के थे.

बॉलीवुड के इस मशहूर विलन की भयानक कार हादसे में हुई थी मौत 4



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here