Breaking News

18 साल तक इस एक्टर को नही मिला था काम, हो गया था कंगाल, गुमनामी में हुई थी मौत!

90 के दशक एक कई सितारे है जो आज फिल्म जगत से पूरी तरह गायब हो चुके है। फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री से गुमनाम हो जाते है साथ ही कुछ सितारों को काम न मिलने की वजह से सितारे पैसों पैसो के मोहताज हो गए है। आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताएंगे और गुमनामी की हालत में ही इनकी मौत हो गई थी।

बता दे की जिस एक्टर की यहाँ बात हो रही है उस एक्टर का नाम है महेश आनंद। बता दे की महेश एक समय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता हुआ करते थे, और फिल्मों में खतरनाक विलन का किरदार निभाने के लिए जाने जाते थे। अपने करियर मे अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ भी काम किया है। लेकिनकुछ सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में फेमस रहने के बाद एक समय ऐसा आया, जब उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो।

खबरों की माने तो लगभग 18 सालों तक इन्हें किसी भी फिल्म में काम नही मिला, जिसकी वजह से महेश फिल्म इंडस्ट्री से गुमनाम हो गए थे। गुमनामी में लगभग 18 साल बाद फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने उन्हें फिल्म ‘रंगीला राजा’ मे एक छोटी सी भूमिका मे काम दिया था। जो इनकी आखिरी फिल्म साबित हुई।

लगभग 18 साल तक काम न मिलने की वजह से महेश आनंद को काफी ज्यादा आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था, जिसका खुलासा खुद उन्होने ‘रंगीला राजा’ के दौरान दिए गए इंटरव्यू मे किया था। काम न मिलने की वजह से पैसों के मोहताज हो चुके इस एक्टर की मौत 9 फरवरी 2019 को यारी रोड मे स्थित उनके घर मे हुई थी। उनकी उम्र सिर्फ 57 साल थी। खबरों की माने तो उनकी मौत का कारण डिप्रेशन को बताया गया था।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *