Breaking News

प्रतिक पत्नी सान्या के साथ बिता रहे है क्वालिटी टाइम, पत्नी के साथ अजीबो-गरीब अंदाज में आए नजर!

 दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रहे और अब राजनेता के रूप में काम कर रहे राज बब्बर और अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे अभिनेता प्रतिक बब्बर इन दिनों अपनी पत्नी सान्या सागर के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। कई फोटोज़ में प्रतीक और सान्या अजीबो गरीब एक्प्रेशन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर प्रतीक और सान्या की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है। प्रतीक ने सान्या के साथ वाली इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन फोटोज़ को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। बता दें कि दोनों ने इसी साल जनवरी में लखनऊ में मराठी रीति रिवाज के साथ शादी की थी। 

प्रतीक बब्बर और सान्या सागर पिछले 8 साल से एक-दूसरे को जानते हैं, लेकिन उन्होंने 2017 में डेट करना शुरू किया। पिछले साल प्रतीक ने सान्या को प्रपोज किया था। 22 जनवरी, 2017  को प्रतीक ने सान्या के साथ सगाई की थी। कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली थी, उसमे उनके रिश्तेदार और कई करीबी दोस्त शामिल हुए थे। 

बता दे की प्रतीक बब्बर पिछली बार फिल्म मुल्क में नजर आए थे। इसमें उन्होंने एक मुस्लिम लड़के का रोल प्ले किया था जो बहकावे में आकर टेररिस्ट बन जाता है। प्रतीक साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म दरबार में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह निगेटिव किरदार निभा सकते हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसमें रजनीकांत के अपोजिट नयनतारा नज़र आ रही हैं। 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *