Breaking News

पत्नी संग फिल्म की प्रमोशन करने रियलिटी शो पहुंचे अजय, ट्रेडिशनल लुक में दिखा काजोल का खूबसूरत अंदाज़!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के सिंघम अभिनेता अजय देवगन और काजल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को लेकर खबरों में बने हुए है। दोनों सितारे साथ-मिलकर फिल्म जोरो से प्रमोशन लगे हुए है। हाल ही में अजय काजल को टीवी के एक रियलिटी शो में प्रमोशन के लिए पहुंचे। इस दौरान कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली।

इस दौरान दोनों कलाकारों ने इंडियन आइडल सीजन 11 के सेट पर भी शिरकत की और शो में हिस्सा ले रहे सभी प्रतियोगियों का उत्साह वर्धन किया। स्टार्स की ये तस्वीरें टीवी शो इंडियल आइडल के सेट की है। जहां दोनों टीवी शो के जज्स और प्रतियोगियों के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। रेड लिपस्टिक, माथे पर बिंदी और बीच से पोर्शन कर बालों का बन एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहा है।


इस दौरान काजल मैरून कलर की खूबसूरत साड़ी में बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। साड़ी के साथ काजल ने मैचिंग ज्वेलरी पहनी हुई है। वहीं उनके साथ अजय देवगन ब्लैक जैकेट और ब्लू डेनिम में नजर आ रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए कपल कैमरे के सामने जबरदस्त केमिस्ट्री क्रिएट कर रहा है।

बता दें अजय की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ फिल्म इंडस्ट्री में 100वीं फिल्म है। इस फिल्म के जरिए कपल 11 साल बाद एक एक-साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म में काजल, अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान भी अहम किरदार में शामिल है। फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है।

17वीं शताब्दी पर बनी यह फिल्म मराठा सरदार और छत्रपति शिवाजी महाराज के पक्के मित्र रहे तानाजी मालसुरे की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में सैफ अली खान विलन उदयभान के किरदार में हैं। इसके अलावा फिल्म में शिवाजी महाराज के रोल में शरद केलकर, जीजामाता के रोल में पद्मावती राव नजर आएंगी। डायरेक्टर ओम राउत की यह फिल्‍म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि यह फिल्म दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *