24 साल की उम्र में ही बन गयी 2 बच्चो की माँ, जिम जाकर अब खुद को बना लिया फिट और बोल्ड!

0
7374

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कभी जिम के बाहर तो कभी पति के साथ डिनर डेट में स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हो जाती हैं। सुपरस्टार अभिनेता शाहिद कपूर अब शादीशुदा है और उनकी खूबसूरत पत्नी मीरा सिर्फ 24 साल की उम्र में ही 2 बच्चो की माँ बन गयी। और शाहिद पिता बनने पर बहुत खुश है। 2 बच्चो की माँ बनने के बाद भी मीरा बहुत हिट दिखती है। क्योकि मीरा घंटो जिम में पसीना बहाती है।

हाल ही में वो जिम के बाहर बहुत हॉट लुक में नजर आयी। एक माँ बनने के बाद अपने फिगर को वापस मेंटेन करना बहुत ही मुश्किल होता है। लेकिन इसके बावजूद मीरा ने अपने फिगर ऐसा मेंटेन किया कि वो जिम जाकर और भी बोल्ड दिखने लगी। हाल ही में वो जिम के बाहर बहुत ही हॉट लुक में नजर आयी। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही ट्रेंड कर रही है।

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के साथ मीरा ने सिर्फ 21 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी। भले ही उन दोनों की शादी अरेंज हुई लेकिन वो एक-दूसरे से बहुत प्यार करते है। और मीरा 24 साल की उम्र में ही 2 बच्चो की माँ बन गयी सबसे पहले उन्होंने बेटी मीशा को जन्म दिया और उसके बाद कुछ महीने पहले ही बेटे जैन को जन्म दिया।

शाहिद अब 2 बच्चो के पिता बना गये। और अपने इस छोटे से खूबसूरत परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे है। बता दें कि पति शाहिद की तरह मीरा राजपूत भी फिटनेस फ्रीक हैं। दोनों को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है।