Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiपिता ने दिए ऐसे संस्कार कि सबको मानती है अपना, एयरपोर्ट स्टाफ...

पिता ने दिए ऐसे संस्कार कि सबको मानती है अपना, एयरपोर्ट स्टाफ के साथ करती दिखी मस्ती!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टारकिड्स है जो चर्चाओं में रहते है लेकिन सुहाना खान ने अपनी अलग पहचान बनाई  है। सोशल मीडिया पर भी लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं और उनसे जुड़ी हर एक बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। अब हाल ही में सुहाना खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जिनको देख कर सभी उनकी तारीफ कर रहे है।

बता दे की यह सभी तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट की है। उनकी फ्लाइट थोड़ी लेट हो गई थी। ऐसे में अपना फ्री टाइम स्पेंड करने के लिए उन्होंने कुछ एयरपोर्ट पर काम करने वाले कर्मचारियों के साथ समय बिताया। इस दौरान कई स्टाफ ने उनके साथ तस्वीरें खिंचवाई और साथ ही सुहाना भी उनके साथ मस्ती के मूड में नजर आई।


एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने खुद बताया था कि उन्होंने अपने बच्चों को हमेशा यह सिखाया है कि जिंदगी में किसी को छोटा-बड़ा नहीं समझना चाहिए। उन्होंने कहा था कि हर किसी को अपना मानना और हर तरह के लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने में ही जिंदगी जीने का असली मजा है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान को अक्सर अपने पिता के बताए हुए राह पर ही चलते हुए देखा जाता है। इन दोनों को कई बार रास्ते पर गरीब और बेसहारा लोगों की मदद करते हुए भी देखा गया है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने इसी साल अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है। लेकिन वह अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं। दूसरे स्टार किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड फिल्मों में अपना कदम रखना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments