‘सिम्बा’ के विलेन का रियल लाइफ बेटा लगता है भाई जैसा, देखे तस्वीरे!

0
530

दोस्तों बॉलीवुड के एक्शन फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ बॉक्स ऑफिस पर  सुपर डुपर हिट फिल्म रही फिल्म ने अच्छा खासी कमाई की है,  फिल्म के  हीरो अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म में जबर्दस्त एक्टिंग की है, जिसकी सभी तारीफ कर रहे है साथ ही इसी फिल्म में विलेन के रोल में नजर आये अभिनेता सोनू सूद ने भी इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है  सोनू ने फिल्म ने अपने किरदार को बखूबी से निभाया है। उनके किरदार की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी ही कम पड़ जाएगी। फिलहाल हम बात कर रहे हैं ‘सिम्बा’ के इस विलेन के रियल लाइफ बेटे के बारे में।

हाल ही में सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर को साझा किया है, सोनू सूद के दो बेटे हैं। उनके बड़े बेटे का नाम इशांत सूद और छोटे बेटे का नाम अयान सूद है। उनके दोनों ही बेटे देखने में बिल्कुल उनके ही जैसे लगते हैं, लेकिन अगर बात करें उनके बड़े बेटे इशांत की तो इशांत हूबहू अपने पिता सोनू सूद के जैसा दिखता है।

हाल ही में सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर को साझा किया है, जिसमें उनका बड़ा बेटा इशांत भी नजर आ रहा है। उनका बेटा इशांत काफी बड़ा हो चुका है और उनकी स्मार्टनेस भी अपने पिता के जैसी ही हो गई है। तस्वीर में इस बाप-बेटे की जोड़ी, दो भाइयों की जोड़ी जैसी ज्यादा लगती हैं। वाकई इशांत देखने में सोनू सूद का छोटा भाई लगता है।

आपको बता दें, सोनू सूद की पत्नी का नाम सोनाली सूद है। सोनाली से बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ने काफी समय पहले ही विवाह कर लिया था। इनका विवाह साल 1996 में हुआ था। कहते हैं सोनू और सोनाली की लव स्टोरी काफी रोमांटिक है। शादी करने से पहले सोनू ने सोनाली को लंबे समय तक डेट किया था।