फिल्म मोदी के अभिनेता विवेक ओबरॉय को जान से मारने की धमकी, मिली पुलिस सुरक्षा!

0
229

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय पिछले कुछ दिनों से गलत कारणों को लेकर चर्चा में हैं। विवेक ओबेरॉय को बुधवार को नक्सलियों की तरफ़ से जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद अभिनेता को मुम्बई पुलिस की तरफ़ से सुरक्षा मुहैया कराई गई है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों की तरफ से ये धमकी, विवेक को पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर दी गयी है।

विवेक ओबेरॉय के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है।उन्होंने बताया कि विवेक को जान से मारने की धमकी की जानकारी इंटेलिजेंस वालों ने मुहैया कराई। उसके बाद इंटेलिजेंस और मुंबई पुलिस ने विवेक को सुरक्षा मुहैया कराई है।  एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार शाम यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बॉलिवुड अभिनेता की जान को खतरे की खुफियाएं सूचनाएं मिली थीं। अधिकारी ने बताया कि ओबरॉय को बुधवार को दो निजी सुरक्षा अधिकारी मुहैया कराए गए। उन्होंने बताया कि ओबरॉय के स्थानीय आवास के बाहर एक पुलिस वाहन खड़ा किया गया है। 

अभिनेता विवेक ओबरॉय पिछले कुछ दिनों से गलत कारणों को लेकर चर्चा में हैं। कुछ महीने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनकी एक बायोपिक आनी तय हुई थी। वह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होनी थी। लेकिन चुनाव आयोग ने इस पर रोक लगा दी और इसे 23 मई के बाद रिलीज करने को कहा। लेकिन फिल्म की रिलीज़ डेट 24 मई कर दी गई थी।

साथ ही अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन पर विवादित मीम को लेकर सुर्खियों में हैं जिसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था।  जिस फोटो को विवेक ने शेयर किया था, वह तीन फोटो को मिलाकर बनाई गई थी। इसमें सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, वे खुद और आराध्या की अलग-अलग स्टेजेज की तस्वीरें थीं। एक तस्वीर पर ओपिनियन पोल लिखा हुआ था। दूसरी पर एग्जिट पोल लिखा था और तीसरी पर रिजल्ट लिखा हुआ था जिसपर  विवाद हो गया और विवेक को माफी मांगनी पड़ी।