सर्जरी के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को लोग करने लगे ट्रोल, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया जवाब!

0
1571

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी आजकल चर्चोओ में बनी हुई हैं हाल ही में वो इवेंट में अपने फिल्म का प्रमोशन करते नज़र आई। इसी दौरान लोगों  ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया, लोगों का बोलना था कि कियारा ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है तो कुछ ने यह भी कहकर ऐक्ट्रस के लुक का मजाक उड़ाया कि बोटॉक्स ज्यादा हो गया।

बता दे की अभिनेत्री कियारा ने उस समय भी रिएक्शन देते हुए बोला था कि उन्होंने कोई सर्जरी नहीं करवाई है। अब ऐक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उस दिन हुआ क्या था। एक चैट शो के दौरान कियारा से प्लास्टिक सर्जरी को लेकर हुए इशू पर सवाल हुआ था। इस पर बात करते हुए ऐक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एक प्रॉडक्ट के प्रमोशनल इवेंट में जाना था। इस दौरान उन्होंने अपना मेकअप खुद करने के बारे में सोचा

कियारा आडवाणी  ने भी कुछ ऐसा ही किया, लेकिन कुछ अलग अंदाज में। कियारा आडवाणी ने एक बयान में कहा, “मैं अपने बालों से प्यार करती हूं, कौन नहीं करता, लेकिन शूट के लिए बालों को स्टाइल करने के दौरान लगातार हीट और तमाम उत्पादों का प्रयोग किया जाता है और व्यस्तता के कारण मेरे पास बालों की देखभाल करने का पर्याप्त समय नहीं होता. भले ही जिंदगी में ज्यादातर चीजों में मैने आधुनिक रुख अख्तियार किया है, लेकिन मैं आज भी कुछ परंपराओं का पालन करती हूं, खासकर जब बात खूबसूरत दिखने की हो।

 अभिनेत्री कियारा आडवाणी  आगे कहा की- मैं अपने लंबे बालों की देखभाल नहीं कर सकती और इसी वजह से मैने अपने बालों को काट दिया है। देखते हैं कि यह नया लुक मुझ पर कितना फबता है।  बता दे की अभिनेत्री कियारा जल्द ही फिल्म  ‘गुड न्यूज’ और ‘कबीर सिंह’ में नजर आएंगी. गुड न्यूज’ में उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर भी हैं तो ‘कबीर सिंह’ में उनके अपोजिट शाहिद कपूर नज़र आयेंगे हैं।