नई नवेली अभिनेत्री ने किया इतना ज्यादा मेकअप की हो गई ट्रोल, लोगों ने कहा, नेपाली!

0
312

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या पाण्डेय ने हाल ही में फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 से फिल्म जगत में कदम रखा रखा है, जिसकी वजह से वो काफी समय से सोशल मिडिया पर चर्चाओ में बनी हुई थी लेकिन हाल ही मे बॉलीवुड की एक नई नवेली खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पाण्डेय की तस्वीरें सामने आते हो लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 बता दे क  अनन्या पांडे के बारे मे जिन्होंने 10 मई को रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड मे एंट्री की है। अनन्या पांडे बॉलीवुड मे एंट्री से पहले ही अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट मे बनी रहती थी। बता दे कि बॉलीवुड मे डेब्यू के बाद अनन्या पांडे को कई ब्रांड के विज्ञापन के भी ऑफर आने लगें है।

हाल ही मे अनन्या एक ब्रांड की शूटिंग के दौरान स्पॉट की गई। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसमें कोई शक नही कि इन तस्वीरों मे अनन्या पांडे काफी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने उनकी इन तस्वीरों को लेकर अनन्या का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

दरहसल इन तस्वीरों मे अनन्या काफी मेकअप के साथ नजर आ रही है जिस वजह से कई यूजर्स ने उनको कमेंट मे नेपाली कहना शुरू कर दिया। बता दे कि अनन्या पांडे की अगली हिंदी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ होगी। इस फिल्म मे वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आयेगी।