Breaking News

पहली ही फिल्म में मिली 3 करोड़ फीस, निकली शोपिंग करने, कैमरा देख शर्माने लगी!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता चंकी पाण्डेय की बेटी अभिनेत्री अनन्या पाण्डेय ने अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से लोगो को अपना दीवाना बना लिया है । 20 साल की अनन्या पांडे  बहुत ही स्टाइलिश  और शर्मील है। बता दे की फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस फिल्म के लिए अनन्या को 3 करोड़ की फीस दी है, जो किसी भी नए सितारे के लिए बहुत बड़ी फीस है।

बता दे की अनन्या अब एक स्टारडम में बढ़ती जा रही है। हाल ही में जब वह रात में शोपिंग करने बाहर गई, तो अनन्या को कैमरे के सामने शरमाते नजर आई। उनकी तस्वीरें हर बार वायरल होती हैं। उसके चेहरे पर अच्छी मुस्कान ने उसकी क्यूटनेस को और भी अधिक बढ़ा दिया। येलो टॉप और व्हाइट बर्नआउट जींस में वह काफी हॉट लग रही थीं। और सोशल मीडिया पर उनका लुक तेज़ी से ट्रेंड करने लगा।

बता दे की अभिनेत्री अनन्या कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म Pat पत्नि पटनी और वो ’में नजर आएंगी।अनन्या और कार्तिक ने हाल ही में फिल्म पति पत्नी और वो के लखनऊ शेड्यूल की शूटिंग कंप्लीट पूरी कर ली है। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में हैं। इसमें अनन्या, कार्तिक की गर्लफ्रेंड के रोल में दिखेंगी वहीं भूमि कार्तिक की पत्नी के रोल में नजर आएंगी।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.