प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़कीं बिपाशा बसु, बोली ज़रूरी नही कि शादी कि तो, बच्चा हो!

0
313

बॉलीवुड कि हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बासु को आज बॉलीवुड में कोन नही जानता है बिपाशा भले ही इस समय बड़े परदे पर नज़र ना आ रही हो लेकिन वे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है बिपाशा प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक कपल में से एक माने जाते हैं। कुछ समय पहले दोनों के कंडोम के विज्ञापन से खूब सुर्खिया में रहे, इसके बाद दोनों अस्पताल के सामने दिखे तो बिपाशा बसु के प्रेग्नेंट होनें की खबर वायरल हो गई।

खबरों के मुताबिक एक इवेंट में पहुंची बिपाशा बसु से जब प्रेग्नेंट होनें की खबरो के बारे में पूछा तो बिपाशा ने कहा “ये किसी भी महिला के लिए बहुत दुख भरा और गलत है। मुझे पता है कि बेबी होना एक खूबसूरत एहसास है लेकिन महिलाओं को इसके आगे भी बहुत कुछ करना है। सिर्फ इसलिए कि आप शादीशुदा हैं आपको बेबी हो ये जरूरी नहीं”।

बिपाशा ने आगे कहा “अफवाहों की मुझे चिंता नहीं होती लेकिन जब होती है मैं खुद आगे बढ़कर इसके बारे में बात करती हूं”। बिपाशा बसु आखिरी बार फिल्म ‘अलोन’ में 2015 में नजर आई थीं। इसके बाद बिपाशा बसु ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की। करण सिंह ग्रोवर से शादी के बाद बिपाशा बसु बड़े परदे पर नज़र नही आई है।

खबर आ रही है कि जल्द ही बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ टीवी पर देखेंगे। बहुत समय से फिल्मों से दूरी बनाने के बाद अब बिपाशा और करण छोटे पर्दे पर वापसी करने की तैयारी में हैं। बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ कलर्स के नए शो ‘एंटरटेनमेंट की रात-द एक्सटेंशन’ में काम करतीं नजर आएंगी। अब देंखना है कि ये जोड़ी टीवी पर क्या कमाल दिखाती है।