16 साल की उम्र मे बूढ़े आदमी के साथ रिलेशन मे थी यह हीरोइन, अब है 3 बच्चों की मां!

0
3085

दोस्तों बाॅलीवुड में ‘नो एंट्री’, ‘थैंक्यू’ और ‘गोलमाल रिटर्न’ जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सेलिना जेटली साल 2001 में मिस इंडिया का अवार्ड अपने नाम कर चुकी हैं। सेलिना जेटली ने इंडस्ट्री में फिरोज खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जानशीन’ से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। सेलिना की ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली पर इस फिल्म से सेलिना ने इंडस्ट्री में अपनी मौजूदगी जरूर दर्ज करा ली थी।

बता दे की सेलिना जेटली ने पूर्व मिस इंडिया बनने के बाद बिजनेसमैन पीटर हैग से शादी कर ली और बाॅलीवुड में अपनी पहचान बनाने के बाद सेलिना ने परिवार और पति संग रहने के लिए अपना एक्टिंग करियर दांव पर लगा दिया और उनके साथ दुबई में शिफ्ट हो गईं। हालांकि सेलिना जेटली आखिरी बार फिल्म ‘हेलो 2’ में नजर आईं थी जो बाॅक्स ऑफिस पर फ्लाॅप साबित हुई थी। 

सेलिना फिल्मों से ज्यादा अपने लुक की वजह से ज्यादा चर्चा में रहीं। यहां तक कि चार बच्चों की मां बनने के बाद भी खुद को काफी मेंटेन किया हुआ है। 7 साल बाद सेलिना जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने वाली हैं। इस बीच सेलिना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर बड़ा खुलासा किया। 

सेलिना ने इंटरव्यू के दौरान कहा – ‘कोलकाता में एक गे मेकअप आर्टिस्ट मेरा बिल्कुल मां जैसा ध्यान रखते थे। वह मेरे मॉडल के तौर पर मेरे स्ट्रगल के दिन थे। इस दौरान मैं एक गे आदमी के साथ रिलेशनशिप के सदमे में थीं। वह अधेड़ उम्र का था और मेरी उम्र महज 16 साल थी। हालांकि बहुत जल्द इनका ब्रेकअप की हो गया था।

 अपने करियर को गिरते देखकर यह बॉलीवुड से दूर चली गई और साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से विवाह रचा लिया मार्च 2012 में उनके जुड़वा बेटे विराज और विंस्टन हुए वहीं पिछले 10 सितंबर ने फिर से जुड़वा बच्चे आतुर और शमशेर को जन्म दिया हार्ट के कारण इनके बेटे शमशेर की मृत्यु हो गई अब वह अपने 3 बच्चों की परवरिश में लगी हुई हैं। सेलिना जेटली 7 साल बाद एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। सेलिना ‘अ ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष: सीजन्स ग्रीटिंग्स’ फिल्म के जरिए दोबारा फिल्म इंडस्ट्री इंट्री करने को तैयार है।