Breaking News

गर्दन पर अपने बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू बनवा चुकी है ये अभिनेत्री!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत मे कई सितारे है जिनके अफेयर की खबरे अक्सर आती रहती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी गर्दन पर अपने बॉयफ्रेंड का नाम का टैटू बनवाया था। लेकिन बाद में उसी प्रेमी ने उसे धोखा दे दिया।

बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि सबसे खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण है। एक समय था जब दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों ने खुलेआम प्यार का इजहार भी किया था। इसी के चलते दीपिका पादुकोण ने अपनी गर्दन पर रणबीर कपूर के नाम का टैटू भी बनवाया था। लेकिन कटरीना कैफ के लिए रणबीर ने दीपिका को धोखा दे दिया था

बता दे की  ब्रेकअप के बाद है दीपिका थोड़ी डिप्रेशन में चली गई थी। लेकिन  दीपिका पादुकोण को अपना लाइफ पार्टनर रणवीर सिंह के रूप में मिला। इन दोनों सितारों ने कुछ साल डेट करने के बाद 14 नवंबर 2018 को इटली में शादी कर ली। आज दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं।

बात करें दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है छपाक। इस फिल्म में वह एक एसिड अटैक सरवाइवर अंजलि अग्रवाल का किरदार निभा रही है। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को डायरेक्ट क्या है मेघना गुलजार ने। साथ ही दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में भी नजर आने वाली है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *