Breaking News

एक्टिंग छोड़ अरबपति बिज़नेस से इस अभिनेत्री ने कर ली शादी, 13405 करोड़ की बन गई है मालकिन!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में वैसे तो कई अभिनेत्रिया ऐसी रहे जिन्होंने फिल्मो को छोड़ कर शादी कर ली और बाद में फिल्मो से दूर हो गई है लेकिन आज लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिसने अभिनय को छोड़कर लाखों करोड़ों कमा रही है।

आपको बता दे की अभिनेता शाहरुख खान की 2004 में रिलीज हुई फिल्म स्वदेशसे डेब्यू करने वाली अभिनेत्री गायत्री जोशी ने फिल्म जगत में बहुत काम ही टिक सकी और एक फिल्म के बाद ही वे फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई। गायत्री जोशी की जय फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।गायत्री ने जगजीत सिंह के गाने ‘वो कागज की कश्ती’ में भी अपनी अपीरियंस दी है। इसके अलावा भी वह कई वीडियो एल्बम्स में आ चुकी हैं।

हंस राज हंस के झांझरिया गाने में भी गायत्री दिखाई दी थीं। गायत्री ने Godrej, LG, Ponds, Bombay Dyeing, Sunsilk, Philips जैसे कई ब्रांड्स के विज्ञापन किए। वह शाहरुख खान के साथ Hyundai के ऐड में भी नजर आईं।बी-टाउन को छोड़ने के बाद किसी भी तरह लाइमलाइट में रहते हैं। लेकिन गायत्री पूरी तरह से ग्लैमर की दुनिया से बाहर हो चुकी हैं। वह सोशल मीडिया से भी कोसों दूर हैं।


बता दे की  गायत्री जोशी ने ‘स्वदेश’ की रिलीज के एक साल बाद ही बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय से शादी कर ली और वह ग्लैमर की दुनिया से दूर हो गईं। 27 अगस्त 2005 को गायत्री जोशी ने ग्रैंड हयात होटल में ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के प्रमोटर विकास ओबरॉय से शादी कर ली थी। गायत्री जोशी के पति काफी अमीर हैं। अब उनके परिवार की कुल संपत्ति की बात की जाए तो इनके पास 13405 करोड़ की कुल संपत्ति मौजूद है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *