Breaking News

बेटी के साथ पार्टी में पहुंची ये मशहूर अभिनेत्री, होठों को देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट!

दोस्तों बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियां अपने चेहरे को और खूबसूरत बनाने के लिए सर्जरी द्वारा करवा चुकी है। अब जैसे किसी अभिनेत्री का चेहरा बदला बदला नजर आता है लोगों को यही लगता है कि जरूर सर्जरी करवाई गई है। ऐसा हुई कुछ दिखा ईशा देओल के चहरे को देख कर।

हाल ही में ईशा देओल मुंबई में अभिनेता शाहिद कपूर की बेटी मीरा की बर्थडे पार्टी में अपनी बेटी को लेकर पहुंची। ईशा देओल खुद दो प्यारी बेटियों की मां है और फिलहाल उन्हीं की परवरिश में व्यस्त हैं। अपनी बड़ी बेटी राध्या को गोद में लिए बिना मेकअप कैजुअल लुक में पार्टी वेन्यू पर नजर आईं तो लोग उनकी खूबसूरती के साथ उनके होंठों को देख कर हैरान रह गए।

बता दे की ईशा देओल का चेहरा काफी बदला हुआ लग रहा है, खासकर उनके होंठ बहुत अलग दिख रहे हैं। बेटी की क्यूटनेस की वजह से ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों का ध्यान ईशा देओल के होंठो पर भी गया। लिप्स का ऐसा लुक देख लोगों ने शक जताया कि उन्होंने अपने होंठों का का कोई ट्रीटमेंट करवाया है। इन तस्वीरों पर पर यूजर ने कई तरह के कमेंट किये।

बता दे की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी और धर्मेन्द की बेटी ईशा देओल स्टार किड होने के कारण हमेशा ही लाइम लाइट में रही। इन्होंने वर्ष 2002 में फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से बॉलीवुड में कदम रखा और उसके बाद कई बड़ी फिल्में जैसे ना तुम जानो ना हम, चुरा लिया है तुमने, क्या दिल ने कहा आदि की, लेकिन इन्हें सफलता फिल्म धूम से मिली। कई फिल्में करने बाद भी करियर आगे नहीं बढ़ पाया तो इन्होंने फिल्मों से ब्रेक लेकर शादी कर ली और लंबा ब्रेक ले लिया।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.