अपने महल में बिल्कुल रानी जैसी जिंदगी गुज़ारती हैं काजोल, देखें तस्वीरें!

0
682

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री काजोल फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री है। काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को बॉलीवुड हमेशा याद रखेगा। काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को सबसे बेस्ट जोड़ी माना जाता है। लेकिन काजोल ने 1999 में अजय देवगन से शादी की है और अब काजोल बहुत ही ग्लैमर्स लाइफ जीती हैं।

5 अगस्त 1974 को जन्मी काजोल ने जब अपनी पहली फिल्म ‘बेखुदी’ साइन की तब वे 16 साल की थीं और स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं। उन्होंने फिल्मों में करियर बनाने के लिए स्कूल छोड़ दिया। काजोल फिल्मी परिवार से हैं। उनके पिता शोमू मुखर्जी निर्माता-निर्देशक रहे हैं। शोमू के अन्य भाई भी फिल्मों से जुड़े रहे। उनकी मां तनुजा, मौसी नूतन, नानी शोभना समर्थ और परनानी रतन बाई प्रसिद्ध अभिनेत्री रही हैं। काजोल, रानी मुखर्जी, मोहनीश बहल, शरबनी मुखर्जी और अयान मुखर्जी सभी कजिन भाई-बहन हैं।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि काजोल का घर किसी महल से कम नहीं है और काजोल अपने महल में बिल्कुल रानी जैसी जिंदगी गुजारती हैं। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि काजोल बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं और इन तस्वीरों में वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में काजोल का ट्रेडीशनल लुक देखने को मिला है।