पहली ही फिल्म से धूम मचाने वाली ये अभिनेत्री जल्दी ही बॉलीवुड से हो गई गायब, देखें तस्वीरें

0
213

 

बॉलीवुड फिल्मो में एक एक्ट्रेस का करियर हीरो की तुलना में बहुत कम माना जाता है. जैसे जैसे उम्र बढती जाती है वैसे वैसे फिल्मो में एक्ट्रेस की डिमांड कम होती जाती है. लेकिन बॉलीवुड में आपको ऐसी ही कई एक्ट्रेस मिल जाएँगी जो कभी अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों के पसीने छुड़ा देती थी लेकिन कुछ ही फिल्मो के बाद वे बॉलीवुड से गायब सी हो गई. उन्हें कोई काम नहीं मिला और आज वे लम्बे समय से बॉलीवुड से दूर है. आइये डालते है एक नजर ऐसी ही एक्ट्रेस पर जो कभी अपनी बोल्ड अदाओं से कहर ढाती थी लेकिन आज वे बॉलीवुड से गायब हो चुकी है.

1.भाग्यश्री

भाग्यश्री सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में छा गई थी. लेकिन कुछ ही फिल्मों के बाद इन्होने शादी कर ली और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया.

2.ममता कुलकर्णी

ममता ने गोविंदा जैसे बड़े स्टार के साथ कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी थी. लेकिन कुछ फिल्मों के बाद इन्हें काम मिलना बंद हो गया और ये बॉलीवुड से गायब हो गई. कुछ सालों पहले इन पर ड्रग्स रैकेट में शामिल होने के भी आरोप लगे थे.

3.महिमा चौधरी

महिमा ने फिल्म परदेश से शाहरुख़ के के साथ सुभाष घई की फिल्म से धमाकेदार एंट्री की थी. लेकिन इन्हें कुछ ही फिल्मों मिल पाई और ये बॉलीवुड से गायब हो गई.

4.सोनाली बेंद्रे

सलमान खान और अजय देवगन के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी लाखों दिलों की धड़कन सोनाली को कैंसर हो गया है और कुछ ही समय पहले उनका अमेरिका में इलाज चला था.

5.मीनाक्षी शिशाद्री

मीनाक्षी अपने ज़माने के सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से थी. इन्होने सनी देओल की फिल्म घातक में भी काम किया था. लेकिन इन्हें अपनी ही फिल्म के डायरेक्टर से प्यार हो गया और फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इन्होने विदेश में ही शादी कर ली.

6.अनु अग्रवाल

फिल्म आशिकी से ये अभिनेत्री लोगों के दिलों पर छा गई थी. लेकिन इसके बाद इन्होने कोई बड़ी फिल्म नहीं मिली और लोग इन्हें भूल गए.