2 साल में टूटी शादी, कई सालो तक कैंसर से रही पीड़ित, अब 48 की उम्र में भी है अप्सरा सी खुबसूरत!

0
572

दोस्तों बॉलीवुड मे कई मशहूर सितारे है जो कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से झुंझ रहे है। साथ ही कुछ सितारों ने  कैंसर जैसी बीमारी को भी पछाड़ कर आज अपनी लाइफ अच्छे जी रहे है। आज हम आपको ऐसी एक अभिनेत्री के बारे मे चर्चा करने जा रहें है। जिन्होंने अपनी जिंदगी मे कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को हरा कर आज वे खुशहाल जीवन जी रही है।

जी हां आज जी अभिनेत्री की बात यहाँ हो रही है उनका नाम है अभिनेत्री मनीष कोईराल, बता दे की 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की जिन्होंने 1989 मे नेपाली फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। और 1991 मे फिल्म ‘सौदागर’ से बॉलीवुड मे डेब्यू किया था। मनीषा ने हिंदी की बहुत सारी फिल्मों मे अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाया था। मनीषा कोइराला बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें 4 बार फिल्मफेयर अवार्ड मिल चुका है।

बता दे कि नेपाल मे जन्मी मनीषा कोइराला ने 90 और 2000 के दशक मे कई सुपरहिट फिल्में करने के बाद 2010 मे नेपाल के बिजनेसमेन सम्राट दहल से शादी रचाई थी। मगर उनकी यह शादी ज्यादा समय तक नही टिक पाई और 2012 मे मनीषा कोइराला ओर सम्राट दहल का तलाक हो गया2012 मे मनीषा कोइराला कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से पीड़ित हो गई थी। और उन्होंने यूएसए मे अपना इलाज करवाया।

मनीषा ने कैंसर को मात देकर इस बीमारी से जंग जीत ली। और आज 48 साल की उम्र मे भी मनीषा कोइराला बेहद खूबसूरत और आकर्षक लगती है। आखिरी बार मनीषा 2018 मे संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ मे नजर आई थी। फिल्म संजू में मनीषा कोइराला के किरदार की सभी ने तारीफ की और अब वो संजय दत्त के साथ साउथ इंडियन फिल्म ‘प्रस्थानम’ के रीमेक में काम कर रही हैं। इसके अलावा मनीषा ने हाल में ही एक किताब पूरी की है, जिसमें उन्होंने 2012 के दौरान ओवरियन कैंसर से अपने संघर्ष की कहानियां लिखी हैं।