रानी मुख़र्जी की बेटी हूबहू अपनी माँ जैसी दिखती है, तस्वीरे देखकर रहे जायेंगे हैरान!

0
446

दोस्तों बॉलीवुड में बहुत सारे कपल ऐसे है जो चुपके से शादी कर लेते है और मीडिया वालो को खबर भी नहीं होती है, इन्ही में से एक है यश राज प्रोडक्शन के मालिक आदित्य चोपड़ा और अभिनेत्री रानी मुख़र्जी, जिन्होंने चुपके से शादी  की थी। जबकि आदित्य पहले से ही शादीशुदा थे। पर वो रानी को भी प्यार करने लगे थे। इनकी शादी 2014 में हुई थी।

बता दे की आदित्य और रानी ने अपने अफेयर को भी छुपकर रखा था। आदित्य और रानी मुख़र्जी पहले सपन्न होटल में मिले थे। आदित्य चाहते थे के रानी खुद उन्हें आप मिलने आये पर रानी नहीं आयी थी। आदित्य ने करण जोहर से कहा था के वो रानी को कुछ कुछ होता है फिल्म में कास्ट करे।

फिल्म निर्माता आदित्य रानी मुखर्जी की पहली फिल्म बारात फिल्म में उनकी एक्टिंग  बहुत पंसद आई थी और तभी से वो रानी को प्यार करने लगे थे। आज दोनों की शादी को चार साल हो चुके है। आदित्य और रानी की एक 2 साल की बेटी है जिसका नाम आदिरा है। आदिरा हूबहू अपनी माँ रानी मुख़र्जी की तरह लगती है। उसके नैन नक्श अपनी माँ जैसी ही है। दोनों ही अपनी इस  छोटी सी दुनिया में बहुत खुश है, बता दे की कुछ समय पहले ही रानी मुखर्जी फिल्म हिचकी से फ़िल्मी परदे पर नज़र आई थी, लोगो को ये फिल्म पंसद ही आई थी।