हिरोइन बनने से पहले इन लोगों को डेट कर चुकी हैं सारा, 3 नंबर है बड़े नेता का पोता!

0
293

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के नवाब अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान आजकल बेहद ही ज्यादा चर्चे में है इसकी वजह ये है कि उन्होने हाल ही में बॉलीवुड में एंट्री किया है वो भी लगातार दो हिट फिल्मों से जिसके बाद से ही वो सुर्खियों में बनी हैं। बता दें कि हाल ही मे रिलीज हुयी उनकी फिल्म केदारनाथ और सिंबा सुपरहिट साबित हुयी हैं और दर्शकों ने सारा के अभिनय को खूब पसंद भी किया हैं।

साथ ही सारा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं और यही कारण है कि उन्होने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। लेकिन कार्तिक आर्यन से पहले सारा का दिल कई लोगों पर आ चुका हैं।  आज हम आपको उन्हीं लोगों के बारे में आपको बताने वाले हैं, जिनके ऊपर सारा का दिल आ चुका हैं। आईये जानते है उन लड़को के बारे में!

ईशान खट्टर

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और सारा फिल्मो में आने से पहले डेट  कर चुके हैं। इतना ही नहीं उन्हें कई बार और कई जगहों पर एक साथ टाइम स्पेंड करते हुये देखा गया था। बता दें कि सारा और ईशान, करण जौहर की फिल्म फाल्ट इन आवर स्टार्स में डेव्यू करने वाले थे लेकिन किसी वजह से ऐसा नही हो पाया

हर्षवर्धन कपूर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सारा और हर्षवर्धन कपूर एक समय में कपल हुआ करते थे और दोनों एक साथ थियेटर, रेस्टोरेन्ट में देखे जाते थे। बता दें कि हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड के फेमस स्टार अनिल कपूर के बेटे हैं। दरअसल दोनों के रिश्ते से सारा की माँ अमृता सिंह खुश नहीं थी, जिसके कारण दोनों को अलग होना पड़ा।

वीर पहरिया

मशहूर पॉलिटिशियन सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को भी सारा ने डेट किया हैं। बता दे की सोशल मीडिया   पर सारा ने वीर के साथ अपनी तस्वीरें डालकर उनके लिए अपने प्यार का इजहार भी किया था लेकिन ब्रेकअप होने पर सारा ने इस फोटो को डिलीट कर दिया।

ओरहान अवात्रमानी

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा ने ओरहान अवात्रमानी को भी डेट किया हैं। खबरों की माने तो ओरहान सारा के साथ कोलंबिया यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे और दोनों अच्छे दोस्त भी थे। दरअसल कुछ सालों पहले सैफ और करीना ने अपने घर क्रिसमस पार्टी राखी थी, जहां ओरहान और सारा एक-दूसरे के काफी क्लोज नजर आये थे।