फेमस नहीं होना चाहती बल्कि ये काम करना चाहती हैं धकड़ गर्ल जाह्नवी कपूर!

0
100

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी ने फिल्म धड़के से फिल्म जगत में कदम रखा था। जाह्नवी कपूर का अभिनय लोगो को बहुत पसंद आया है,  लेकिन उनको लेकर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं को वो और एक्ट्रेस की तरह सुर्खियों में क्यों नहीं रहती हैं। बता दे की जाह्नवी अपनी पहली फिल्म में लोकप्रिय हो चुकी हैं   इसका एक कारण जाह्नवी की मां और सुपरस्टर श्रीदेवी भी रही हैं।जिनकी वजह से लोग जाह्नवी को पसंद करते हैं, लेकिन जाह्नवी ने खुद एक इंटरव्यू में कह दिया कि अब उन्हें कोई लोकप्रियता नहीं चाहिए।

बता दे की हाल ही में हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2019 में जाह्नवी कपूर ने अपने राज का खुलासा करते हुए बताया कि मुझे लोकप्रियता में कोई इंटरस्ट्रेस नहीं क्योंकि मुझे बचपन से ही लोकप्रियता मिली है. जैसा कि आप जानते ही हैं कि जाह्नवी का पूरा परिवार फिल्मों से ताल्लुक रखता है तो उन्हें बचपन से सेलिब्रिटीज की तरह ट्रीट किया गया है।जाह्नवी ने कहा कि अब मुझे कोई लोकप्रियता नहीं बल्कि खूब सारी अच्छी फिल्में चाहिए हैं जो लोगों के दिलों में हमेशा के लिए उतर जायें।

जाह्नवी ने कहा कि मुझे बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है और मैं पूरी जिंदगी फिल्मों में लगाना चाहती हूं। मैं बहुत सारी फिल्में बनाना चाहती हूं।जाह्नवी ने कहा कि मैं एक्टिंग से अपना टैलेंट दिखाना चाहती हूं।मेरे लिए लोकप्रियता मायने नहीं रखती है। जाह्नवी आगे कहती हैं कि अगर मैं अच्छा काम करूंगा तो मेरे सपने पूरे हो जायेंगे।  बता दें इन दिनों जाह्नवी भारतीय वायुसेना महिला लाड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम व्यस्त हैं।