श्रीदेवी से पहले इन 5 अभिनेत्रियों की मौत पर भी उठ चुके हैं सवाल, जानिये इनके बारे में!

0
1409

दोस्तों हाल ही में केरल के डीजीपी के दावे के बाद एक बार फिर से श्रीदेवी की मौत पर सवाल खड़े हो गए हैं। डीजीपी ने दावे में श्रीदेवी के निधन को हादसा नहीं बल्कि हत्या बताया। मामला बढ़ता देख बोनी कपूर ने इस पूरे मामले पर बयान  भी सामने आया जिसमे उन्होंने इस दावे को बकवास बताया है। बता दे की ये पहला मामला नहीं है जब किसी अभिनेत्री  की मौत पर सवाल खड़े हो गए हो। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियो के निधन पर सवाल कई बार खड़े हो चुके हैं। आईये आपको बताते है इन अभिनेत्रियो के बारे में। 

जिया खान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ फिल्मो में नजर आने वाली अभिनेत्री जिया खान ने    साल 2007 में डेब्यू किया था। 2010 में रिलीज हुई ‘हाउसफुल’ उनकी आखिरी फिल्म साबित हुई। इसके बाद उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था वहीं उनकी निजी जिंदगी भी कई उतार-चढ़ाव से गुजर रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर सूरज पंचोली के साथ वो रिश्ते से खुश नहीं थीं। जिया खान लंबी गुमनामी में डूबती गईं और अचानक 3 जून 2013 की रात को उनके आत्महत्या करने की खबर आई।

सिल्क स्मिता

साउथ फिल्म जगत की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री सिल्क स्मिता का करियर की शुरुआत तो अच्छी हुई लेकिन बाद में वह लगातार गुमनाम होती चली गईं। 23 सितंबर 1996 को सिल्क स्मिता अपने घर में पंखे से लटकी हुई मिलीं। पुलिस को इस बात के कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले की ये आत्महत्या थी या हत्या। उनकी मौत आज भी एक मिस्ट्री है।

दिव्या भारती

 बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत और अपने ज़माने जानी मानी अभिनेत्री दिव्या भारती की मौत सिर्फ 19 बरस की उम्र हुई। दिव्या भारती की मौत पांच मंजिला इमारत से गिरने की वजह से हुई हालांकि उनकी मौत आज भी रहस्य है कि उन्होंने सुसाइड की थी या यह दुर्घटनावश हादसा था। मौत से कुछ दिनों पहले ही उन्होंने निर्माता साजिद नाडियाडवाला से शादी रचाई थी।

परवीन बाबी

 अपने ज़माने की हॉट एंड अभिनेत्रियो में से एक अभिनेत्री परवीन बाबी के जीवन का अंत गुमनामी के साथ हुआ। 1986 में रिलीज हुई फिल्म अविनाश के बाद वो फिल्मी पर्दे से दूर हो गईं। उन्होंने फिल्मी पार्टियों में शिरकत करना बंद कर दिया। 55 साल की उम्र में 20 जनवरी 2005 को उनकी लाश जुहू के एक अपार्टमेंट में मिली। उनकी मौत इतनी गुमनामी में हुई कि मरने के तीन दिन बाद उनके पड़ोसी जानकारी मिलती थी।