श्रीदेवी के निधन के 1 साल बाद ही उनकी ऑन स्क्रीन बेटी ने इस पाकिस्तानी एक्टर संग की सगाई! सोशल मीडिया पर वायरल सगाई की तस्वीर!

0
349

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की पहली सुपर स्टार दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘मॉम’ में उनकी बेटी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सजल अली के फैंस के लिए बड़ी खबर है। एक्ट्रस सजल ने हाल ही में सगाई कर ली है। इंगेजमेंट सेरेमनी की जानकारी सजल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी है। उनकी ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। सगाई की तस्वीर को सजल ने कल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसमें वह अपने मंगेतर अहद के साथ नजर आ रही हैं।

बता दे की दोनों की ये तस्वीर काफी रोमांटिक है। इसे पोस्ट करते हुए सजल ने कैप्शन में लिखा- ‘आज जिंदगी की नई शुरुआत हुई है। यह बताते हुए खुशी हो रही है कि परिवार के आशीर्वाद के साथ हम लोगों ने सगाई कर ली है। यह दिन और भी खास हो गया परिवार-फैंस के प्यार के साथ.. सजल-अहद।’

सगाई में सजल ने पीच कलर का हैवी सलवार-सूट पहना हुआ है। वहीं अहद ऑफ व्हाइट कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं। सजल के कॅरियर की बात करें तो वह और उनके मंगेतर अहद दोनों एक साथ्ज्ञ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। छोटे पर्दे पर एक साथ काफी पसंद किया गया ये कपल अब रियल लाइफ में भी साथ हो गया है। फैन्स सोशल मीडिया पर कमेंट बॉक्स में उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। तस्वीर को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार लाइक और शेयर किया जा चुका है।

दोनों ने पाकिस्तानी टीवी सीरियल ‘आंगन’ और ‘यकीन का सफर’ में काम किया है। इसके बाद सजल ने साल 2016 में फिल्म ‘जिंदगी कितनी हसीन हैं’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह 2017 में श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘मॉम’ में नजर आई थीं।