फिल्म हिट होने के बाद इस एक्ट्रेस का बदल गया है फैशन सेंस, शॉर्ट ड्रेस में आई नजर!

0
360

 दोस्तों  बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई नए सितारे कदम रख चुके है और यह सितारे काफी हद तक सफल भी हो रहे हैं। हाल ही में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म से डेब्यू किया है। इस फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं जो हमेशा नए चेहरे अपने फिल्म से लॉन्च करते हैं।

बता दे की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म अभी कुछ समय पहले रिलीज हुई है जिसमें टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आ रहे हैं। लेकिन यह फिल्म दर्शकों को भी खूब पसंद आई है। शायद इसीलिए अब इस फिल्म में नजर आई एक्ट्रेस तारा सुतारिया का फैशन सेंस भी बदल गया है क्योंकि वह इस फिल्म से पहले बेहद साधारण कपड़ों में दिखाई देती थीं लेकिन पिछले काफी समय से वह स्टाइलिश कपड़ों में कहर ढा रही हैं। 

तारा सुतारिया की एक्टिंग की लोगों ने जमकर सराहना की है क्योंकि इससे पहले तारा सुतारिया ने कोई भी बड़ी फिल्म नहीं की थी। वैसे तारा सुतारिया टेलिविजन इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं। इस फिल्म के हिट हो जाने के बाद तारा सुतारिया को बंपर फायदा मिला है क्योंकि अभी हाल ही में एक बड़ी कंपनी ने उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

तारा सुतारिया का जन्म 19 नवंबर 1995 को हुआ था और फिलहाल उनकी उम्र मात्र 23 वर्ष है। तारा सुतारिया एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म से डेब्यू करने वालीं तारा सुतारिया अब मरजावां फिल्म में नजर आएंगी जिसमें बड़े बड़े सितारे एक साथ दिखेंगे।