हर हफ्ते प्रेग्नेंट हो जाती थी बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, बोलीं-मेरी मजबूरी ही कुछ ऐसी थी, जानिए क्या है सचाई!

0
356

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा बॉलीवुड में विद्या बालन अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने अपनरी बेहतरीन अदाकारी के लिए कई कई सारे अवार्ड भी जीते हैं। बता दें कि इनको फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ के लिए भी नेशनल अवार्ड मिले थे। 2005 में आई फ‍िल्‍म पर‍िणीता से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली व‍िद्या ने 2012 में स‍िद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी। हाल ही में एक अखबार को द‍िए इंटरव्‍यू में व‍िद्या ने कहा थ क‍ि वो अभी मां बनने के बारे में व‍िचार नहीं कर रही हैं।

बता दे की अभिनेत्री व‍िद्या ने कहा क‍ि मैं 40 के करीब पहुंच रही हूं, लेक‍िन में 20 साल वाली लडकी की तरह जीना चाहती हूं। मेरे पास अभी मां बनने के ल‍िए वक्‍त नहीं है। मेरी फ‍िल्‍में ही मेरे बच्‍चे हैं, अब तक मैं 20 बच्‍चों की मां बन चुकी हूं। लेक‍िन आपको बता दें क‍ि इससे पहले खुद व‍िद्या अपनी प्रेग्‍नेंसी का ज‍िक्र क‍िया था। विद्या ने खुद बताया था कि वो ट्रेन की एक सीट पाने के लिए कई बार गर्भवती हो चुकी हैं। दरअसल, विद्या ने ये बाद अभिनय के संदर्भ में कही है।

विद्या ने कहा था कि एक एक्टर के अंदर एक्टिंग की कुछ क्वालिटी नेचुरल होती हैं। वो बताती हैं कि हम जब छोटे थे, तो ट्रेन से कहीं जाते थे। कभी-कभी हमें दूसरे लोगों को सीट देनी पड़ती थी, तो मैं कई बार प्रेग्नेंट होने की एक्टिंग करती थी और अक्सर मुझे सीट मिल जाया करती थी। हर हफ्ते मैं बस में सफर करने के लिए प्रेग्नेंट बन जाती थी। विद्या बालन ने अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल में बातचीत के दौरान ये किस्सा बताया था।

बता दे  की कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म तुम्हारी सुलु रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों का खूब प्‍यार मिला था। फिल्‍म में उन्‍होंने एक घरेलू महिला की लाजवाब एक्‍ट‍िंग की थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा दिया था। जल्द ही विद्या बालन आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, अभिनेता और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानि एनटी रामाराव के जीवन पर बनी रही फिल्म में उनकी पत्नी बसवतारकम के रोल में नजर आने वाली हैं। विद्या बालन के इस अपकमिंग फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।