बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने की है एक से ज्यादा शादियां, नंबर 3 की हुई है 4 शादियां!

0
379

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से ज्यादा शादियां करने वाले कई अभिनेता है, जिन्होंने एक से ज्यादा शादी की है। लेकिन इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी कम नहीं है। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों की एक से ज्यादा शादियां हो चुकी है। आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

नीलिमा अज़ीम

नीलिमा अज़ीम अभिनेत्री बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की माँ है। बॉलीवुड अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम ने अबतक 4 शादियां की है। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर नीलिमा अजीम के पहले पति है। पंकज कपूर से अलग होने के बाद नीलिमा ने तीन शादी और की थी।

नीलम कोठारी

बॉलीवुड की सबसे जानी मानी अभिनेत्री है। बॉलीवुड अभिनेत्री नीलम कोठारी भी दो शादियां कर चुकी है। नीलम के पहले पति बिज़नस मन ऋषि सेठिया है। उनसे अलग होने के बाद नीलम कोठारी ने समीर सोनी से शादी रचाई।

ज़ेबा बख्तियार

ज़ेबा बख्तियार ने ‘हिना’ फ़िल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इन्होंने भी चार शादियाँ की है। अभिनेत्री ज़ेबा बख्तियार के पहले पति सलमान वलियानी, दूसरे अदनान सामी, तीसरे जावेद जाफ़री और चौथे पति का नाम सोहेल लेगारी है।

 श्रीदेवी

विकिपीडिया के मुताबिक स्वर्गीय बॉलीवुड की सुपर स्टार अभिनेत्री श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती ने साल 1985 में गोपनीय रूप से शादी रचाई थी। लेकिन उस वक्त बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पहले से ही शादीशुदा थे। इस वजह से दोनों ने अलग हो गये और बाद में श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली थी।

योगिता बाली

बॉलीवुड फिल्म जगत के पोपुलर गीतकार किशोर कुमार ने अपने जीवन में 4 शादियाँ रचाई थी। उनकी चार पत्नियों में से एक है योगिता बाली। लेकिन इनकी शादी ज्यादा समय तक नही चल सकी और दोनों कुछ समय बाद अलग हो गये,  किशोर कुमार से अलग होने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री योगिता बाली ने बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से शादी की।