Breaking News

40 की उम्र पार कर भी सिंगल हैं ये बाॅलीवुड की अभिनेत्रिया, बिना शादी जी रहीं खुशहाल ज़िंदगी!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है जिन्होंने अपने साथ के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है लेकिन वहीं बॉलीवुड में तो यह हमेशा से परंपरा रही है कि यहां के स्टार काफी लंबे समय तक शादी ही नहीं करते है लेकिन कुछ हीरोइनें भी हैं जो ज्यादा उम्र होने के बावजूद भी अब तक कुंवारी है।बॉलीवुड में बहुत सी हीरोइन ऐसी हैं जो 40 पार हो चुकी हैं लेकिन अभी तक उनके मन में शादी का ख्याल नहीं आया है। जो 40 की उम्र पार कर भी सिंगल हैं और बिना शादी किए परिवार के साथ एक खुशहाल ज़िंदगी बिता रही हैं। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!
तब्बू

बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकारा अभिनेत्री तब्बू ने भी अभी तक शादी नहीं कि है। इनका नाम भी कई अभिनेताओ के साथ जुड़ चूका है, लेकिन साउथ के फैमस अभिनेता नागार्जुन के साथ तब्बू का काफी समय तक अफेयर चला लेकिन वे शादी शुदा दे इस लिए बाद में दोनों अलग हो गये साथ ही कहा जाता था कि तब्बू का अफेयर अजय देवगन के साथ है। बता दें कि तब्बू ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि अजय के कारण ही उनकी शादी नहीं हो पाई है। 47 साल की तब्बू भी सिंगल है।
सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स सुमिष्ता सेन 43 साल की हो चुकी है। बॉलीवुड में एक सफल पारी खेल चुकी सुष्मिता सेन सामाजिक कार्यो से भी जुड़ी रहती हैं। जबकि उन्होंने शादी नहीं कि है लेकिन फिर भी उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया है। सुष्मिता का नाम कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ जुड़ा लेकिन फिर भी इनकी शादी नही
तनीषा मुखर्जी

तनीषा मुखर्जी 41 साल की है और अभी भी सिंगल हैं। तनिषा ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन वे बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाई। उन्होंने साल 2003 में फिल्म श्श से डेब्यू किया था। इसके अलावा वे नील एंड निक्की, सरकार,वन टू थ्री , सरकार राज, तुम मिलो तो सही फिल्मों में काम किया है।
अमीषा पटेल 
बॉलीवुड की हीरो ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी अभिनेत्री अमीषा पटेल ने भी अभी तक शादी नहीं कि है। अमीषा पटेल 43 साल की हैं और सिंगल हैं। लेकिन कुछ  साल पहले अमीषा ने फिल्म इंडस्ट्री के फैमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ अफेयर की खबरे आयी थी, अमीषा ने विक्रम के लिए अपना लेकिन बाद में ये दोनों अलग हो गये।
शमिता शेट्टी
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी की लव लाइफ कभी सुर्खियों में नहीं रही या फिर यूं कह लें कि उनका नाम किसी एक्टर के साथ कभी जुड़ा ही नहीं। खबरों की मानें तो शमिता को शादी जैसे बंधन से डर लगता है। वो मानती हैं कि आज के समय में पार्टनर्स के बीच एक- दूसरे के प्रति सम्मान में कमी आ गई है और शमिता ऐसे किसी रिश्ते में नहीं बंधना चाहतीं, जिसमें आपसी सम्मान न हो। बहरहाल वजह जो भी हो मगर 40 की उम्र में पहुंच चुकीं शमिता आज भी सिंगल हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *