लोग पूरी तरह भुला चुके हैं बॉलीवुड की ये 5 मशहूर अभिनेत्रियों को, नंबर 3 थी सबकी फेवरेट!

0
480

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हुई। इन में से कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जो एक समय पर बॉलीवुड में राज कर रही थी लेकिन वो खूबसूरत अभिनेत्रियां अचानक बड़े पर्दे से पूरी तरह से गायब हो गईं और और लोगो ने धीरे धीरे उन अभिनेत्रियो को पूरी तरह भुला दिया। आज आपको कुछ ऐसी ही 5 अभिनेत्रियों के बारे में बता रह है। जिन्हें लोगो ने भुला दिया है।

ग्रेसी सिंह

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की सुपरहिट फिल्म लगान से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री ग्रेसी सिंह रातों रात स्टार बन गई थीं, उन्होंने बाॅलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया था। साथ ही वे संजय दत्त के साथ फिल्म मुन्ना भाई एम् बी बी एस में भी नज़र आई थी, लेकिन कुछ समय बाद वे बड़े परते से गायब सी हो गई।

आयशा जुल्का

90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री आयेशा जुल्का ने अक्षय कुमार,आमिर खान जैसे बड़े बड़े अभिनेताओ के साथ कई सुपरहिट फिल्मों शानदार अभिनय किया था। लगभग 35 फिल्मों में काम कर चुकी यह खूबसूरत अभिनेत्री लगभग 10 साल से बड़े परदे पर से जैसे गायब ही हो चुकी है।

नीलम

हम साथ साथ है फिल्म में उन्हों ने सलमान खान की बहन का किरदार निभाया था। साथ ही नीलम कोठारी ने 80 और 80 के दशक में कई साडी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। उन्होंने टीवी के मशहूर कलाकार समीर सोनी से शादी की है और कई सालों से बॉलीवुड फिल्मो से दुरी बना ली ।

किमी काटकर

80 और 90 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री किमी काटकर ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म हम में नज़र आई थी, इस फिल्म में चूमा चूमा के गाने में ये बहुत फैमस हुई थी। विज्ञापन फिल्म निर्माता शांतनु शौरी से शादी कर अभिनेत्री किमी काटकर फिल्मी पर्दे और सुर्खियों से पूरी तरह गायब हो गईं।

अश्विनी भावे

90 के दशक की खुबसूरत अभिनेत्री अश्विनी भावे ने बॉलीवुड के खिलाडी अभिनेता अक्षय कुमार सहित कई बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम कर फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी , लेकिन अचानक उनका स्टारडम खत्म हो गया और वो बड़े पर्दे से पूरी तरह गायब हो गईं।