Breaking News

अब टीवी सीरियल में क्यों नहीं दिखाई नहीं देती यह अभिनेत्री, कई फैमस सिरिअल्स में आ चुकी है नज़र!

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठको काफी समय से अभिनय करते हुए नहीं देखा गया है। श्रुति का जन्म 18 दिसंबर 1979 को मुंबई में हुआ था। श्रुति ने साल 2010 में शाहरुख खान की ‘स्वदेश’, और आमिर की ‘फना’, जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके बॉलीवुड डायरेक्टर ‘दानिश असलम’, के साथ शादी की थी। दोनों की अलीना नाम की एक लड़की भी है।  ‘शरारत’ सहित कई फिल्मों और टेलीविजन शोज के लिए पहचानी जाने वालीं श्रुति ने पारिश्रमिक असमानता के बारे में भी बात की।

 बता दे की अभिनेत्री श्रुति ने मुंबई के ताज महल होटल में गेस्ट रिलेशन एग्जीक्यूटिव की नोकरी करने से अपने करियर की शुरुआत की थी। उस समय बहुत से लोग श्रुति को मॉडलिंग करने के ऑफर दिया करते थे जो श्रुति सिर्फ कुछ एक्स्ट्रा पैसे जुटाने के लिए किया करती थी। पर कुछ समय के बाद श्रुति टीवी विज्ञापनों में भी नज़र आना शुरू हो गई। इसके बाद श्रुति ने पहली बार डीडी मेट्रो पर प्रसारित सीरियल ‘मान’, में काम किया था।

[ecp code=”4″]

सीरियल ‘मान’, के बाद श्रुति ने साल 2003 में स्टार प्लस का सबसे लोकप्रिय क्यों ‘शरारत’, में काम किया। जिसके लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है। पर इस शो में काम करने के बाद श्रुति को सीरियस में कुछ खास दिलचस्पी नहीं रही जिस वजह से श्रुति ज़्यादातर रियालिटी शो में एंकरिंग करने लगी। हालांकि श्रुति बॉलीवुड फिल्मों में भी छोटे-मोटे रोल करती रहती थी पर जो पहचान उन्हें ‘शरारत’, से मिली थी। वह उन्हें किसी अन्य शो या फिल्म से नहीं मिल सकी। अभी की बात करें तो अब श्रुति को ज़्यादा ऑफर नहीं आते जिस वजह से वह परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करती हैं।

 इन दिनों श्रुति अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार के साथ बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने बताया है कि वह उतनी ही परियोजनाओं के लिए हामी भरती हैं, जितनी वह कर सकें। श्रुति ने कहा, “इन दिनों मैं थोड़ा व्यस्त हूं। किसी भी चीज को समय देने को लेकर मुझे सब सोच-समझकर निर्णय लेना होगा। मेरी एक बेटी भी है, इसलिए मैं काम को ज्यादा समय नहीं दे सकती।”

About Himanshu

Check Also

Shaheer Sheikh-Ruchika Kapoor Got Married; Actors On-screen Mother attends their Onscreen Marriage

Shaheer Sheikh and his long time girlfriend got married and finally, they are man and …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *