Friday, August 12, 2022
HomeHindiसंस्कारी देवसेना असल जिंदगी में बिल्कुल भी संस्कारी नहीं है, देखे एक्ट्रेस...

संस्कारी देवसेना असल जिंदगी में बिल्कुल भी संस्कारी नहीं है, देखे एक्ट्रेस का हॉट एंड ग्लैमर अंदाज़!

दोस्तों साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। अनुष्का शेट्टी को फिल्म बाहुबली के बाद देव सेना के नाम से भी जाना जाता है। आज हम आपको अनुष्का शेट्टी के कुछ खास किस्से और उनकी बोल्ड तस्वीरें दिखाएंगे जो आपने कभी नहीं देखी होंगी। ‘बाहुबली’ में देव सेना का किरदार निभाने के लिए मशहूर हुईं एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इससे पहले उनका नाम प्रभास के साथ जुड़ा था, जो ‘बाहुबली’ में को-एक्टर रह चुके हैं।

यह भी अफवाह थी कि प्रभास और अनुष्का जल्द ही शादी कर लेंगे। लेकिन जब प्रभास करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में बतौर गेस्ट पहुंचे तो एक्ट्रेस ने टॉक शो के दौरान इस बात को अफवाह करार दिया। अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शेट्टी का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के एक क्रिकेटर के साथ जुड़ गया है और दोनों शादी कर सकते हैं। अनुष्का का जन्म 7 नवंबर 1981 को बैंगलोर, कर्नाटक में हुआ था। अनुष्का को प्रकृति पर आधारित कविताएं और लेख एकत्र करना पसंद है।

अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। फिल्म बाहुबली के बाद उनका नाम अभिनेता प्रभास के साथ भी जुड़ने लगा। अनुष्का को भी अचानक से फिल्मों में काम करने का मौका मिल गया। फिल्म निर्देशक जगन्नाथ पुरी अपनी फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश में थे और उस समय भरत ठाकुर ने जगन्नाथ को अनुष्का शेट्टी के बारे में बताया था।

2015 में, अनुष्का को हैदराबाद टाइम्स द्वारा सबसे वांछनीय महिला के रूप में चुना गया था। 2009 में अनुष्का को फिल्म फैंटेसी अरुंधति में डबल रोल में देखा गया था। अनुष्का ने फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए नंदी पुरस्कार के साथ दक्षिण से सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। अनुष्का को पहली फिल्म से ज्यादा शोहरत नहीं मिली थी। लेकिन वर्ष 2006 में एस. एस। अनुष्का को एक नई पहचान राजामौली की फिल्म विक्रमारकुडु से मिली।

उसके बाद अनुष्का ने कई सफल फिल्में दीं। जिसमें उन्होंने 2007 में सौरयम और चिंताकायाल रवि जैसी हिट फिल्मों में काम किया था। अनुष्का शेट्टी दक्षिण फिल्मों की एक अभिनेत्री हैं जिन्होंने एस.एस. राजामौली के साथ ज्यादातर फिल्में की हैं। अनुष्का फिल्मों में आने से पहले योगा इंस्ट्रक्टर भी थीं। अनुष्का ने प्रसिद्ध योग प्रशिक्षक भरत ठाकुर से योग सीखा है। प्रभास के अलावा एक समय अनुष्का शेट्टी का नाम लोकप्रिय निर्देशक कृष के साथ भी जुड़ा था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments