डायना पेंटी की इस तस्वीर का बॉलीवुड के इन सितारों ने उड़ाया मजाक!

0
200

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की अभिनेत्रियो को अक्सर उनकी तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करते नज़र आते हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस डायना पेंटी के साथ कुछ ऐसा हुआ गई जिसे जानने के बाद आप भी अपनी हंसी नही रोक पाएंगे। बता दे की डायना की आनेवाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही कुनाल देशमुख की रोमांटिक फिल्म शिद्दत में सन्नी कौसल,राधिका मदान और मोहित रैना के साथ दिखाई देंगी।

बता दे की हुआ कुछ यूं कि डायना पेंटी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की उसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा…बिखरे बाल,परवाह नहीं। लेकिन मानों अब ऐसा लग रहा है कि डायना को ये तस्वीर फैंस के साथ साझा करना खुद पर ही भरी पड़ गई हो क्योंकि डायना की इस पोस्ट पर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स ही उन्हें ट्रोल कर  कर दिया है।

शेयर की गयी इस तस्वीर में डायना संवरे बालों को दुबारा ठीक करती नजर आ रही है, जो कि पहले से ही ठीक है। डायना को ट्रोल करनेवाले स्टार्स में अदिति राव हैदरी, दीया मिर्जा, सोनू सूद और पुनीत मल्होत्रा शामिल हैं। तो आइए देखते हैं बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने डायना की तस्वीर पर कमेंट्स में क्या-क्या लिखा..

बता दे की अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने पोस्ट पर कमेंट में लिखा, “डी.. ऐसे बिखरे बाल कइयों के लिए सपना है वही, दीया मिर्जा ने कमेंट किया, ‘उह, बिखरे बाल कहां है मिस।’ और इसके बाद अभिनेता सोनू सूद ने भी कमेंट किया सोनू सूद ने लिखा, ‘बिखरे बाल.. सीधे पार्लर से आई हो।’ तो फिल्ममेकर पुनीत मलहोत्रा ने पूछा, ‘ये बिखरे बाल हैं। बता दे की अभिनेत्री डायना ने भी फिर सबके कमेंट्स का जवाब भी दिया था।