Breaking News

कभी ताज होटल में बेकरी चलाता था यह अभिनेता, खुद की मेहनत के दम पर बना सुपरस्टार!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म में कई सितारे है। जो आज फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाकर लोगो के दिलो पर राज़ कर रहे है। ऐसे में आज आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जो कभी ताज होटल में बेकरी चलाता था। लेकिन आज है बॉलीवुड का सबसे बड़ा अभिनेता बन चूका है और कई बड़े बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर चूका है।

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेता हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि जाने-माने अभिनेता बोमन ईरानी है। बोमन ईरानी में 2003 में आई फिल्म डरना मना है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन उन्हें उस फिल्म से कुछ खास पहचान नहीं मिली। लेकिन 2003 में ही आई फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में उन्होंने डॉक्टर का किरदार निभाक बहुत पॉपुलर हुए थे। साथ ही फिल्म थ्री इडियट्स में प्रोफ़ेसर वीर सहस्त्र बुद्धि के किरदार ने उनको के अलग पहचान दिलाई।

आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले बोमन ईरानी अपनी मां के साथ है ताज होटल में एक बेकरी चलाते थे। लेकिन उनका रुझान फोटोग्राफी की तरफ से ज्यादा था। इसलिए वह फोटोग्राफी करने लग गए थे। फोटोग्राफी करते करते उन्होंने बॉलीवुड में ऑडिशन देने शुरू कर दिए थे। जिसके चलते उन्हें 2003 में आई फिल्म डरना मना है में एक रोल ऑफर हुआ। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और बॉलीवुड के सुपरस्टार बनते चले गए।

बता दे की अभिनेता बोमन ईरानी जल्द ही फिल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ नज़र आने वाले है। जिसमें सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भीं नज़र आने वाली है। रणबीर सिंह इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे और दीपिका कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नज़र आएगी। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.