Breaking News

पूर्व सीएम की बहू होने के बावजूद भी बेहद सिंपल है यह एक्ट्रेस, लोग करते हैं सादगी की तारीफ!

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी  अभिनेत्रियां है, जिन्होंने शादी कर अपना घर बसा लिया है, और खूब ठाठबाट से रह रही है लेकिन आज आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जो सादा जीवन जीने में विश्वास रखती हैं। जो पूर्व सीएम की बहू होने के बावजूद भी बेहद सिंपल अवतार में नजर आती है और लोग उनकी सादगी की तारीफ करते नहीं थकते।

आपको बता दे की जिस अभिनेत्री की यहाँ बात हो रही है उस एक्ट्रेस का नाम है जेनेलिया डिसूजा। जेनेलिया ने बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ व मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी है। उन्होंने साल 2012 में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख से शादी की थी। इन दोनों सितारों ने एक ही फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उस दौरान इनको प्यार हुआ और काफी सालो तक डेट करने के बाद दोनों शादी की है।

बता दें कि जेनेलिया के ससुर यानी रितेश के पिता स्वर्गीय विलासराव देशमुख कभी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हुआ करते थे। इस तरह पूर्व मुख्यमंत्री की बहू और एक बड़े अभिनेता की पत्नी होने के बावजूद भी जेनेलिया काफी साधारण सरल रहना पंसद करती है।

आज जेनेलिया और रितेश के दो बच्चे हैं। उनके बड़े बेटे का नाम रियान है जबकि छोटे बेटे का नाम राहिल है। फिलहाल जेनेलिया फिल्मों से दूर अपना अधिकांश समय अपने बच्चों की परवरिश में ही बिताती है। बता दें कि जेनेलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म ‛तुझे मेरी कसम’ से की थी। इससे पहले वे अमिताभ बच्चन के साथ पार्कर पेन के विज्ञापन में नजर आई थी, जिसके कारण उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय किया।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *