कभी एक-दूजे पर मरते थे बॉलीवुड के ये 8 एक्स-कपल,नम्बर 5 का नाम उड़ा देगी होश!

0
1121

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में आये दिन नए रिश्ते बनते है और टूटते है।कई सितारे अपने रिश्ते बचा लेते है लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी है जिन्होंने अपने रिश्ते को पूरी तरह खत्म कर दिया है, आज आपको कुछ ऐसे ही फ़िल्मी दुनिया की कुछ मशहूर जोडिया जो एक दूसरे के प्यार में पागल थी।आज एक दूसरे की शकल देखना भी पसंद नही करती है। आइये जानते है इन सितारों के बारे में।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

 बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बेहद खूबसूरत ऐश्वर्या राय के प्यार के किस्से पुरे फिल्म जगत में फैमस थी लेकिन आपसी मदभेद के कारण दोनों अलग हो गये। दोनों एक दुसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन ब्रेकअप के बाद से दोनों कभी भी एक साथ नज़र नही आये

बॉलीवुड अभनेत्रीकंगना और ह्रितिक के रिश्ते के जुड़ने की जितनी चर्चा नही हुई उतनी उनकी टूट हुए रिश्ते की चर्चाए हुई थी इसको सुलझाने के लिए इनको कोर्ट जाना पढ़ गया,इन दोनों ने अपने प्यार को सभी से छुपाना चाहा,लेकिन इस रिश्ते से जब ह्रितिक पीछे हट गए तो कंगना ने उनके ईमेल सबको दिखा दिए।

जॉन अब्राहिम और बिपाशा बासु

 बॉलीवुड के हैण्डसम हंक जॉन और हॉट एक्ट्रेस बिपाश बॉलीवुड में सबसे हॉट जोड़ी मानी जाती थी लेकिन अचानक ही  जॉन और बिपाशा एक दूसरे से अलग हो गए है। ब्रेकअप के बाद से ये दोनों कही भी एक साथ स्पॉट नही हुए है। दोनो ने शादी कर ली है और अपनी लाइफ में बहुत खुश है।

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 

 बॉलीवुड की खुबसूरत जोड़ी में से दीपिका और रणबीर के बारे में ये एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे । अपनी फितरत के अनुसार रणबीर ने दीपिका को छोड़ दिया और कटरीना के साथ अफेयर कर बैठे,वही दीपिका को रणबीर सिंह ने बहुत समझदारी और हिम्मत से संभाला और दोनों दोनों ने शादी कर ली और आज साथ साथ है।

प्रियंका चोपड़ा और शहीद कपूर 

बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम फैमस अभिनेत्री प्रियंका और शहीद कपूर के बीच भी अफेयर की खबरे सामने आई थी और लोगो ने इनके जोड़ी को पसंद भी बहुत किया है। लेकिन किसी वजह से दोनों अलग हो गये थी और ब्रेक-अप के बाद दोनों कभी साथ नज़र नहीं आयी।

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन

 बॉलीवुड की पोपुलर अभिनेत्री करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन के रिश्ते की चर्चा भी फिल्म जगत में काफी समय तक चली थी, इनकी जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक थी। लेकिन पारिवारिक समस्या के कारण दोनों का रिश्ता टूट गया और दोनों ने अलग हो कर शादी कर थी। 

अजय देवगन और कंगना रानौत 

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन और कंगना रानौत के बीच भी अफेयर की खबरे आई थी,  इन दोनों के अफेयर की खबरे बॉलीवुड में बहुत तेज़ी से उडी थी पर इनमे कितनी सच्चाई थी ये तो यही दोनों बता सकते है लेकिन इस खबर आने के बाद से इन दोनों की कोई भी फिल्म एक साथ नही की है।

रेखा और अमिताभ बच्चन

अपने ज़माने की पोपुलर अभिनेत्री रेखा फिल्म जगत के शहंशाह अभिनेता अमिताभ को बेहद मोहब्बत करते थे लेकिन दोनों का प्यार जल्द ही खत्म हो गया,आज भी रेखा अपनी मांग में सिन्दूर लगाती है जिसे लोग अमिताभ के नाम का मानते है। लम्बे समय से दोनों ने कोई फिल्म एक दूसरे के साथ नहीं की है।